वनमंत्री अकबर का महंत रामसुंदर दास ने का किया सम्मान, मंत्री से अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के संबंध में मुलाकात कर की चर्चा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, छत्तीसगढ़ राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष तथा दूधाधारी मठ के महंत डॉ. रामसुंदर दास ने नववर्ष के अवसर पर प्रदेश के आवास एवं पर्यावरण मंत्री श्री मोहम्मद अकबर से मुलाकात की और उनसे राजधानी स्थित अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के संबंध में चर्चा की। महंत डॉ. रामसुंदर दास ने इस अवसर पर वनमंत्री श्री अकबर को शाल भेंटकर उनका सम्मान किया।

उल्लेखनीय है कि अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के लिए श्री दूधाधारी मठ ने भूमि उपलब्ध करायी है। राज्य शासन ने मठ को इसके बदले में नवा रायपुर, अटल नगर में 30 एकड़ भूमि दी है। राजधानी के भाठागांव स्थित श्री बालाजी स्वामी ट्रस्ट श्री दूधाधारी मठ अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के सामने दूधाधारी मठ की रिक्त भूमि है। महंत श्री रामसुंदर दास ने मंत्री श्री मोहम्मद अकबर को बताया कि मठ अपनी आय के लिये यहां पर निर्माण कार्य कराना चाहता है। इस पर आवास मंत्री श्री मोहम्मद अकबर ने महंत श्री रामसुंदर दास से कहा कि श्री दूधाधारी मठ को उसकी भूमि को निर्माण के संबंध में आवास एवं पर्यावरण विभाग की ओर से हर संभव सहयोग किया जाएगा। मंत्री श्री मोहम्मद अकबर के आश्वासन पर महंत डॉ. रामसुंदर दास ने उनका आभार जताया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!