नगर पंचायत कुनकुरी में संयुक्त टीम द्वारा मार्च पास्ट निकालकर लोगों को कोविड से बचाव के लिए किया गया जागरूक, आम नागरिको दुकानदारों को कोविड गाईड लाईन का पालन करने के लिए दी गई समझाईश

Advertisements
Advertisements

कोविड अनुरूप व्यवहार का पालन न करने वाले 22 लोगों से 5500 रूपए की गई चालानी कार्यवाही

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल के मार्गदर्शन एवं कुनकुरी एसडीएम रवि राही के दिशा निर्देश में विकासखंड कुनकुरी में राजस्व विभाग, पुलिस एवं नगर पंचायत कुनकुरी की संयुक्त टीम द्वारा नगर में मार्चपास्ट निकालकर आम नागरिकों को कोविड-19 एवं नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के संक्रमण से बचाव हेतु मास्क, फेसकवर का उपयोग करने, सेनेटाईजर, सोशल डिस्टेंसिंग  सहित अन्य सभी कोविड गाईडलाईन का पालन करने के लिए समझाईश दी गई। साथ ही सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों, दुकानदारों को भी अनावश्यक भीड़-भाड़ एकत्रित न होने देने, दुकान के बाहर 2-2 मीटर की दूरी पर गोल घेरा बनाकर ग्राहकों से सामाजिक दूरी का पालन कराने के लिए निर्देशित किया गया।

इस दौरान संयुक्त टीम द्वारा नगर के प्रमुख चौक-चौराहों पर मास्क का उपयोग न करने वाले तीन सवारी घूमने सहित अन्य कोविड अनुरूप व्यवहार का पालन न करने वाले 22 लोगों पर चालानी कार्यवाही करते हुए 5500 रूपए जुर्माने के रूप में वसूल किया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!