शादी के वादे में धोखे का खेल : शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, धरमजयगढ़ पुलिस ने युवती से दुष्कर्म के आरोपी को घरघोड़ा में दबिश देकर पकडा.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 25 अगस्त / थाना धरमजयगढ़ में 23 अगस्त को स्थानीय युवती द्वारा आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जिसमें उसने बताया कि वर्ष 2021 में उसके गांव में प्रफुल्ल दास महंत (22 वर्ष), ग्राम पुस्लदा थाना घरघोड़ा, घूमने आया था। उसी समय दोनों के बीच परिचय हुआ और फोन पर बातचीत शुरू हो गई। 27 नवंबर 2022 को प्रफुल्ल दास महंत ने युवती को कॉल कर घर के बाहर बुलाया और शादी का झांसा देकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन शादी के वादे को टालता रहा।

युवती के आवेदन पर पुलिस ने तत्काल अपराध क्रमांक 223/2024, धारा 376(2)(N) और 313 आईपीसी के अंतर्गत मामला दर्ज किया। पीड़िता का विस्तृत बयान लिया गया और सहमति से उसकी मेडिकल जांच कराई गई। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए फरार आरोपी प्रफुल्ल दास महंत को उसके गांव पुस्लदा, थाना घरघोड़ा से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को आवश्यक कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हुए माननीय जेएमएफसी (JMFC) न्यायालय, धरमजयगढ़ में पेश किया गया, जहां जेल वारंट प्राप्त होने पर आरोपित को जिला जेल दाखिल करने पुलिस टीम रवाना हुई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!