चलित थाना : कोतरारोड़ पुलिस ने ग्राम गोरखा में चलित थाने में सुनी महिलाओं की शिकायतें, किया महिला समिति का गठन.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 19 सितंबर / पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देशानुसार दिनांक 18 सितंबर 2024 को कोतरारोड़ थाना प्रभारी निरीक्षक त्रिनाथ त्रिपाठी ने अपने स्टॉफ के साथ ग्राम गोरखा में चलित थाना कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में वार्ड पार्षद सहित बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित रहीं, जिन्होंने गांव में अवैध शराब निर्माण और बिक्री की शिकायतें कीं।

महिलाओं की शिकायतों पर कार्यवाही करते हुए, थाना प्रभारी त्रिनाथ त्रिपाठी ने अपने स्टॉफ और महिला समूह के साथ संदेही व्यक्तियों के घरों में छापेमारी की। हालांकि, इस दौरान कोई अवैध शराब बरामद नहीं हुई। थाना प्रभारी ने संदेही व्यक्तियों को सख्त चेतावनी दी है कि यदि भविष्य में अवैध शराब बनाने या बेचने की कोई गतिविधि पाई गई, तो उनके खिलाफ आबकारी अधिनियम के अंतर्गत कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

थाना प्रभारी त्रिपाठी ने ग्रामवासियों को अवैध शराब, जुआ, सट्टा और अन्य आपराधिक गतिविधियों से संबंधित जानकारी दी। उन्होंने गांव में बाहरी व्यक्तियों, विशेषकर सोना-चांदी चमकाने वाले और फेरी करने वालों से सावधान रहने की सलाह दी, साथ ही, साइबर फ्रॉड के बारे में भी ग्रामवासियों को जागरूक किया और उन्हें किसी भी संदिग्ध गतिविधि के बारे में तत्काल पुलिस को सूचित करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!