जशपुर : कण्डोरा में स्वच्छता शिविर आयोजित कर 146 लोगों का किया गया स्वास्थ्य परीक्षण, 05 आयुषमान कार्ड और 08 श्रमिकों का कराया गया पंजीयन 

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 26 सितम्बर/ स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के अंतर्गत कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी अभिशेक कुमार के निर्देश में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत कुनकुरी के मार्गदर्शन में स्वच्छता ही सेवा 2024 के तहत् अभियान के 12वें दिन जनभागीदारी से स्वच्छता दौड़, मैराथन, खेल प्रतियोगिता, स्वच्छता शपथ, स्वच्छता उत्सव एवं पुरूस्कार का वितरण किया गया। जिसमें स्व-सहायता समूह की महिलाऐं ग्रामीणजन एवं स्कूली छात्र-छात्राओं के द्वारा वृहद रूप से भाग लिया। यह अभियान रूवभाव स्वच्छता, संस्कार स्वच्छता थीम पर आधारित है जिसे जन भागीदारी जागरूकता एवं अन्य गतिविधियों के माध्यम से प्राप्त किया जा रहा है।

स्वच्छता शिविर के तहत् 14 सितम्बर से 02 अक्टूबर 2024 तक ग्राम पंचायत कण्डोरा में स्वच्छता ही सेवा के अंर्तत स्वस्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में कण्डोरा कलस्टर के ग्राम पंचायत में कार्यरत स्वच्छाग्राही एवं ग्राम पंचायत के वृद्धजनो का एवं महिला स्व-सहायता समूह व स्कूल के छात्र-छात्राओं एवं जनपद पंचायत कुनकुरी के कर्मचारी सहित कुल 146 लोगेां का स्वास्थ्य परिक्षण का किया गया। शिविर में 05 आयुषमान कार्ड का वितरण और 08 श्रमिकों का पंजीयन भी कराया गया। जिससे ग्राम पंचायत कण्डोरा कलस्टर के जनता उत्साहीत हुए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!