सरगुजा पुलिस द्वारा गुम इंसान के मामलों में लगातार कार्यवाही जारी : थाना बतौली पुलिस टीम द्वारा गुम युवती को दस्तयाब कर परिजनों को किया गया सुपुर्द.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ अंबिकापुर, 2 अक्टूबर / सरगुजा पुलिस द्वारा गुम इंसान संबंधी रिपोर्ट पर लगातार अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही हैं, इसी क्रम में प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार हैं कि प्रार्थी द्वारा दिनांक 15 जुलाई 2024 को थाना बतौली आकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि घटना दिनांक 01 जुलाई 2024 को प्रार्थी की लड़की बिना किसी को कुछ बताये घर से कहीं चली गयी हैं, आस-पास एवं रिश्तेदारों में खोजने से नहीं मिल रही हैं। पुलिस टीम द्वारा गुम युवती के मामले में संवेदनशीलता के साथ त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना बतौली में गुम इंसान क्रमांक 16/24 दर्ज कर गुम इंसान का पता तलाश किया जा रहा था।

पुलिस टीम द्वारा पता तलाश के दौरान साइबर सेल से आवश्यक तकनिकी जानकारी प्राप्त कर गुम युवती को बरामद करने पुलिस टीम को मुरादाबाद उत्तरप्रदेश रवाना किया गया था। पुलिस टीम के सतत प्रयास से गुम युवती को थाना नागफनी जिला मुरादाबाद उत्तरप्रदेश से परिजनों के समक्ष सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया हैं। गुम युवती से पूछताछ किये जाने पर काम की तलाश में मुरादाबाद उत्तरप्रदेश जाना बताया गया एवं गुम युवती के साथ किसी भी प्रकार का संज्ञेय अपराध घटित नहीं होना बताया गया हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!