विवाहित महिला से छेड़छाड़ कर दुष्कर्म करने एवं जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी बजरंग गुप्ता को अपराध पंजीबद्ध होने के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक अभिरक्षा में

Advertisements
Advertisements

चौकी दोकड़ा थाना कांसाबेल में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 17/2022 धारा 376, 354(क), 506 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि चौकी दोकड़ा क्षेत्र निवासी 21 वर्षीय विवाहित महिला ने दिनांक 17.01.2022 को चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई कि यह दिनांक 15.01.2022 की रात्रि लगभग 10 बजे घर के बाहर निकली थी उसी समय पूर्व परिचित आरोपी बजरंग गुप्ता के द्वारा इसके पीछे से आकर जबरन छेड़छाड़ कर दुष्कर्म किया एवं पीड़िता के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दिया। पीड़िता के आवाज देने पर उसके पति एवं परिजनों द्वारा आरोपी को पकड़ने की कोशिश किया गया जो उन्हें धक्का देते हुये वहां से भाग गया एवं पीछा करने पर परिजनों को रॉड से मारने का प्रयास किया। पीड़िता के लिखित आवेदन पर आरोपी बजरंग गुप्ता के विरूद्ध चौकी दोकड़ा में धारा 376, 354(क), 506 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान चौकी प्रभारी दोकड़ा हमराह स्टॉफ के तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये मुखबीर की सूचना पर पता-तलाश कर आरोपी बजरंग गुप्ता को गड़ला चौक के पास से अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी से पूछताछ में उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। मामले में अपराध सबूत पाये जाने पर आरोपी बजरंग गुप्ता उम्र 32 साल निवासी ग्राम गड़ला चोंगरीबहार चौकी दोकड़ा को दिनांक 18.01.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।   

प्रकरण की विवेचना करने एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में चौकी प्रभारी दोकड़ा स.उ.नि. आभाष मिंज, प्र.आर. 404 सुरेश लकड़ा, आर. 557 रामवृक्ष साय पैंकरा, आर. 773 प्रकाश मिंज का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!