पत्थलगांव बाजारपारा पुरानी बस्ती से मोटर सायकल चोरी करने वाले आरोपी नवीन देहरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से चोरी की हुई मोटरसायकल जप्त

Advertisements
Advertisements

थाना पत्थलगांव में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 69/2022 धारा 379 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध। 

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

प्रार्थी तेजराम सिदार निवासी बालक पोड़ी थाना कापू ने दिनांक 28.02.2022 को थाना पत्थलगांव उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि यह उक्त दिनांक को अपने मोटर सायकल क्र. CG 13 AE-0107 से पत्थलगांव के बाजारपारा पुरानी बस्ती स्थित एक घर में वायरिंग का कार्य करने आया था, घर के बाहर अपनी मोटर सायकल को खड़ा किया था, उक्त स्थान से उसके मोटर सायकल कीमती करीबन 45 हजार रू. को कोई अज्ञात आरोपी चोरी कर ले गया, रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 379 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान दिनांक 08.03.2022 को मुखबीर से थाना पत्थलगांव को सूचना मिला कि ग्राम गाला का नवीन देहरी कुछ दिन पूर्व अपने साथी के साथ मोटर सायकल से घूम रहा था तथा उक्त मोटर सायकल को अपने घर में छिपाकर रखा है। इस सूचना की तस्दीक करने हेतु ग्राम गाला जाकर नवीन देहरी का पता-तलाश करने पर वह गांव में मिला, मोटर सायकल के संबंध में पूछताछ करने पर अपने साथी के साथ उक्त मोटर सायकल को चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी नवीन देहरी के कब्जे से चोरी किया हुआ उक्त मोटर सायकल को जप्त किया गया। आरोपी नवीन देहरी उम्र 39 साल निवासी गाला थाना पत्थलगांव के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर दिनांक 08.03.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। प्रकरण का दूसरा आरोपी फरार है, जिसकी लगातार पता-तलाश की जा रही है। 

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक एन.एल.राठिया, निरीक्षक ओमप्रकाश ध्रुव, उ.नि. ललित नेगी, स.उ.नि. विपिन किषोर केरकेट्टा एवं अन्य कर्मचारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!