छत्तीसगढ़ प्रदेश शिक्षक फेडरेशन में दो जिला उपध्यक्ष नियुक्त, सरीन इकबाल एवं एलन बॉर्डर साहू जिला उपाध्यक्ष बनाये गए

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले एकमात्र शिक्षक संगठन तथा शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं एवं मांगो के निराकरण में छत्तीसगढ़ प्रदेश शिक्षक फेडरेशन हमेशा अग्रणी भूमिका में रहा है। आज संगठन के जिला इकाई जशपुर के जिला कार्यकारिणी का विस्तार किया गया।  जिलाध्यक्ष विनोद कुमार गुप्ता ने जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए सरीन इकबाल एवं एलन बॉर्डर साहू को जिला उपाध्यक्ष पद पर नियुक्ति दी। दोनों ही शिक्षक तेजतर्रार एवं संवेदनशील माने जाते हैं। जिला अध्यक्ष विनोद गुप्ता ने दोनों शिक्षकों को बधाई देते हुए यह अपेक्षा की कि दोनों पदाधिकारी जिले में फेडरेशन के कार्यों को गति देंगे एवं संगठन को सुदृढ़ करने में तेजी लाएंगे।

उन्होंने बताया कि राज्य के कर्मचारियों के लिए 14 सूत्रीय मांग एवं पुरानी पेंशन बहाल करने हेतु संगठन के द्वारा महत्वपूर्ण योगदान दिया जाता रहा है, जिसका परिणाम आज सभी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन के रूप में मिल चुका है। आगे भी शिक्षक हित को ध्यान में रखते हुए संगठन गंभीरता से कार्य करता रहेगा। उन्होंने यह भी बताया कि आगामी 20 मार्च को कुनकुरी में होली मिलन समारोह आयोजित किया जा रहा है। जिसमें जिले के दो विकास खंडों फरसाबहार एवं बगीचा में भी ब्लाक कार्यकारिणी का गठन किया जाना है। सरीन इकबाल ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे शिक्षक हित एवं संगठन को मजबूत करने हेतु अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।

दोनों शिक्षकों को जिला महामंत्री संजीव शर्मा , ज़िला कोषाध्यक्ष अवनीश पांडेय, सर्व विकासखंड अध्यक्ष संजय दास, विपिन अंबस्ट, मुक्तेश्वर दीप, नवनीत नारंग, प्रदुमन सन्यासी, कमल चंदेल ने बधाई दी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!