बाजार में घूमने के बाद भटक रही बगीचा क्षेत्र की 4 नाबालिग लड़कियों को पुलिस टीम ने सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को सौंपा

Advertisements
Advertisements

चारों नाबालिग लड़कियां परिजनों को बिना बताये बाजार गई थी, रात्रि होने से वापस घर नहीं लौट पाई थी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 14.04.2022 को थाना बगीचा क्षेत्र की 04 नाबालिग लड़कियां उम्र क्रमषः 08 वर्ष, 10 वर्ष, 06 वर्ष, 08 वर्ष अपने स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपने-अपने घर में आकर खाना खाकर, घर में बिना किसी को बताये उक्त चारों बच्चियां घर में रखे महुआ वनस्पति को झोले में लेकर महादेवडांड़ बाजार गये, महुआ वनस्पति को बाजार में विक्रय कर दिन भर बाजार में घूमने के बाद शाम रात्रि तक वापस अपने घर नहीं लौटे। बच्चियों का गांव महादेवडांड़ से 06-07 किलोमीटर दूर जंगलों के बीच में स्थित है। बच्चियों के शाम रात्रि तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों द्वारा थाना बगीचा को सूचना दिया गया।

थाना बगीचा द्वारा मामले की संवेदनशीलता को देखते हुये सूचना प्राप्ति के तत्काल पुलिस टीम रात्रि में ही जंगल, टोंगरी, पहाड़ एवं आस-पास के ग्रामों में उक्त बच्चियों का सघन पता-तलाश की गई, पता-तलाश दौरान उक्त चारों बच्चियां ग्राम कुर्रोग के एक ग्रामीण के यहां से मिली, जिन्हें सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को सौंपा गया। बच्चियों से पूछताछ में कोई अपराधिक घटना घटित नहीं होना बताया।     

बच्चियों को सकुशल बरामद करने में स.उ.नि. बी.एम.सिंह, स.उ.नि. जे.आर. कुर्रे, आर. 461 सुधीर मिश्रा, आर. 663 निखिल उपाध्याय, आर. 564 फुलजेंस टोप्पो, आर. 297 महेश मालाकार, आर. 392 अमित त्रिपाठी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!