कलेक्टर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कानून व्यवस्था के संबंध में अधिकारियों की ली बैठक

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

शांति एवं सुरक्षा बनाए रखने के उद्देश्य से आज कलेक्टोरेट परिसर स्थित रेडक्रास सभाकक्ष में कलेक्टर श्री सौरभ कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत कुमार अग्रवाल ने जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली।

कलेक्टर ने जारीअनिश्चितकालिन तथा प्रस्तावित धरना प्रदर्शनों के बारे में जानकारी लेकर अधिकारियों को कानून व्यवस्था के संबंध में निर्देश दिए है। उन्होंने रायपुर में ट्रैफिक समस्या को देखते हुए धरनास्थल  के संबंध में अधिकारियों से चर्चा की। उन्होंने  आगामी दिवसों में आयोजित होने वाले  धरना, प्रदर्शन एवं रैलियों के दौरान संभावित ट्रैफिक समस्या पर भी अधिकारियों से चर्चा की। उन्होंने राजस्व एवं पुलिस अधिकारियों से एक- दूसरे से सतत संपर्क बनाए रखने कहा। उन्होंने कहा कि आम नागरिकों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो तथा कानून और व्यवस्था भी अच्छी बनी रहे। उन्होंने असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश भी दिए।

इस अवसर पर नगर निगम रायपुर के आयुक्त श्री प्रभात मलिक, अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी श्री एन.आर साहू, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री तारकेश्वर पटेल, सभी अनुविभागीय दंडाधिकारी (राजस्व) सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!