विधायक एवं कलेक्टर जशपुर की उपस्थिति में आरा एवं लोदाम में जन चौपाल का हुआ आयोजन, ग्रामीणों को विभिन्न योजनाओं की जानकारी देते हुए लाभ उठाने का किया गया आग्रह

Advertisements
Advertisements

ग्रामीणों की समस्याओं का निराकरण करने के दिए गए निर्देश

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

विधायक जशपुर विनय भगत एवं कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल की उपस्थिति में आज जशपुर जनपद के आरा एवं लोदाम में जन चौपाल का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल, वनमण्डलाधिकारी जितेन्द्र उपाध्याय, अपर कलेक्टर आई एल ठाकुर, एसडीएम बालेश्वर राम, जनपद सीईओ प्रेम सिंह मरकाम सहित जनप्रतिनिधि एंव विभिन्न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।

कार्यक्रम में विधायक श्री भगत एवं कलेक्टर श्री अग्रवाल द्वारा उपस्थित सभी ग्रामीणों को विभिन्न जनकल्याण कारी योजनाओं के सम्बंध में विस्तार से जानकारी दी गई। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के द्वारा निरंतर आमजनों  की समस्याओं को दूर करने एवं उन्हें आगे बढ़ाने के लिए विभिन्न योजनाएं संचालित की जा रही है। जिससे हर वर्ग का  व्यक्ति योजना का लाभ प्राप्त कर सके। उन्होंने उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी योजनाओं के संबंध में जानकारी रखे और इसका का लाभ उठायें। छत्त्तीसगढ़ सरकार और जिला प्रशासन निरंतर आप सभी की सहायता के लिए प्रयासरत है।

जन चौपाल में विभिन्न विभागों के द्वारा एक-एक कर विभागीय योजनाओं के संबध्ंा में जानकारी प्रदान की गई। साथ ही ग्रामीणों से योजना का लाभ लेने हेतु अपील भी किया गया। इस अवसर पर ग्रामीणों के द्वारा अपने मांग एवं शिकायतों को रखा गया। जिसका संबंधित अधिकारियो ंको निराकरण करने के निर्देश दिए गए। 

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!