आकाशीय बिजली की चपेट में आये घायलों से मिल उनका हाल जानने देर रात अस्पताल पहुंची जिला पंचायत अध्यक्ष, कहा – उपचार में नहीं छोड़ी जायेगी कोई भी कसर, होगी हर संभव मदद

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

बगीचा ब्लॉक के ग्राम पंचायत बुर्जुडीह में रविवार की शाम हुए वज्रपात की घटना में 3 लोगों की मौत और 7 के घायल होने पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुवे जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रायमुनी भगत ने कहा कि इस विपत्ति की घडी में भाजपा पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है,घायलों का बेहतर उपचार हो इसके लिये प्रशासन के साथ मिलकर वे खुद नजर भी बनाये हुवे हैं।

ज्ञात हो की रविवार की शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 07 घायलों को उपचार के लिये शंकरगढ के अस्पताल में भर्ती किया गया है,अस्पताल में भर्ती घायलों का हाल चाल जानने देर रात जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रायमुनी भगत शंकरगढ़ पहुंची और पीड़ित परिवार से मिल उन्हें ढांढस बंधाया,पीड़ित परिवार को हिम्मत बंधाते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष ने विश्वास दिलाया की घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज यहाँ किया जायेगा। शासन – प्रशासन इस पर पूरी ताकत झोंक चुका है। घायलों के बेहतर इलाज के लिये प्रशासन पर नजर वह खुद भी बनाये हुई हैं,परिजनों को श्रीमती भगत ने विश्वास दिलाया की उपचार में हर संभव मदद उनकी की तरफ से भी किया जायेगा।

भाजपा कार्यकर्ता इलाज के दौरान लगातार निरीक्षण कर बेहतर इलाज का जायजा भी लेंगे और यथा संभव पूरी मदद भी करेंगे।वहीं इससे पूर्व ग्राम बुर्जुडीह पहुँच जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती भगत ने मृतक के परिजनों से भी मुलाकात किया और उनको ढांढस बंधाया साथ ही यह भी कहा की इस विपत्ति की घडी में भाजपा उनके साथ खड़ी है। जिला पंचायत अध्यक्ष रायमुनी भगत के साथ, कृपा शंकर भगत, तारकेश्वर भगत, मोतीलाल एवं हीरालाल भी शंकरगढ़ पहुँचे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!