सी.एस.आर. फण्ड दिलाने के नाम से 10 लाख रूपये की धोखाधड़ी करने वाला एक आरोपी आया पुलिस की गिरफ्त में, प्रकरण में फरार अन्य आरोपियों की पता तलाश जारी

Advertisements
Advertisements

आरोपियों के विरुद्ध थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 123/21 धारा 420,34 पंजीबद्ध

थाना जांजगीर की कार्यवाही में आरोपी त्रिपुरारी कुमार को पटना से किया गया गिरफ्तार

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है दिनांक 6 मार्च 21 को प्रार्थी आलोक अग्रवाल निवासी अकलतरा रोड द्वारा थाना जांजगीर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि अप्रैल 2020 में सीएसआर फण्ड दिलाने के नाम पर आरोपी त्रिपुरारी कुमार एवं अन्य व्यक्तियों द्वारा 10 लाख रूपये लेकर धोखा-धड़ी किये है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 123/2021 धारा 420,34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपियों द्वारा प्रार्थी से 10 लाख रुपये धोखाधड़ी करना पाये जाने पर आरोपियों के संबंध में पता तलाश की जा रही थी। आरोपी के पटना में रहने के संबंध में जानकारी प्राप्त होने पर तत्काल थाना जांजगीर से टीम पटना बिहार भेजी गई जहाँ से आरोपी त्रिपुरारी कुमार को पटना से गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा जुर्म करना स्वीकार करने एवं अपराध घटित करना पाये जाने से आरोपी त्रिपुरारी कुमार उम्र 41 वर्ष निवासी पुडेन्द्रू नगर फुलवारी जिला पटना बिहार को गिरफ्तार कर दिनांक 4जून 22 को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। आरोपी को गिरफ्तार करने एवं विवेचना कार्यवाही में निरीक्षक उमेश साहू, सहायक उपनिरीक्षक राम प्रसाद बघेल एवं आरक्षक प्रतीक सिंह का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!