साप्ताहिक बाजार में पाकिट में रखे मोबाईल की चोरी करने के आरोपी को चोरी के मोबाईल के साथ पकड़ने में पुलिस को मिली सफलता, भेजा गया न्ययिक अभिरक्षा में

Advertisements
Advertisements

साप्ताहिक बाजार में मोबाईल चोरी को रोकने एवं आरोपियों की पतासाजी हेतु किया जा रहा हर संभव प्रयास

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि सम्मेलाल साहू निवासी हाऊसिंग बोर्ड कालोनी ने थाना जांजगीर में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 08.06.22 को बुधवारी बाजार सब्जी लेने गया था। सब्जी लेने के दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके पाकिट में रखे मोबाईल को चोरी कर लिया।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना जांजगीर में अपराध क्र. 386/22 धारा 379 भादवि पंजीबद्ध किया गया।

साप्ताहिक बाजार में लगातार हो रही मोबाईल चोरी की घटना को गंभीरता को ध्यान में रखते हुए तत्काल आरोपी की पतासाजी एवं गिरफ्तारी के लिए साईबर सेल टीम से तकनीकी सहायता प्राप्त किया गया।

आरोपी के संबंध में पता चलने पर सब्जी मार्केट बुधवारी बाजार जांजगीर में घेराबंदी कर आरोपी सुंदर कुमार चौधरी उम्र 19 वर्ष निवासी महाराजपुर थाना तलेकेरे जिला साहेबगंज को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर उक्त मोबाईल को साप्ताहिक बाजार जांजगीर से चोरी करना स्वीकार किया गया।

आरोपी के कब्जे से चोरी हुये मोबाईल को जप्त कर न्यायालय पेश किया गया जहॉ से आरोपी को दिनांक 09.06.22 को न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया।

आरोपी को गिरफ्तार करने एवं विवेचना कार्यवाही में निरीक्षक उमेश साहू, सउनि भरत लाल राठौर, आर. दिलीप सिंह एवं साईबर सेल टीम का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!