चोरी की मोटर सायकल सहित अन्य सामान के लिए ग्राहक तलाश रहे दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में

Advertisements
Advertisements

मोटर सायकल एवं अन्य सामान की चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में थाना अकलतरा को मिली सफलता, मोटर सायकल चोरों पर की जा रही लगातार कार्यवाही

आरोपियों के कब्जे से मोटर सायकल, मोबाईल एवं अन्य सामान कुल कीमत रकम 93,100/- रूपये किया गया बरामद

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर चांपा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 18 जून 22 को मुखबीर से सूचना मिली थी कि सिंघानिया पेट्रोल पंप सीसीआई रोड के पास दो व्यक्ति संदिग्ध स्थिति में एक मोटर सायकल में सिलाई मशीन, गैस सिलेण्डर  एवं अन्य सामान को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहें है। जिसकी सूचना प्राप्त होने पर तत्काल मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उक्त व्यक्तियों के पास से मोटर सायकल, सिलाई मशीन,  गैस सिलेण्डर एवं अन्य सामग्री जप्त किया गया।

आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर मोटर सायकल एवं अन्य सामान का कोई दस्तावेज नहीं होना एवं उक्त मोटर सायकल एवं अन्य सामान को चोरी करना बताया गया। जिस पर आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से मोटर सायकल 1 नग, मोबाईल 5 नग, गैस सिलेण्डर जुमला कुल कीमती रकम 93,100/- रूपया जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध थाना अकलतरा में इस्तगाशा क्रमांक 07/22 धारा 41(1-4) जा.फौ. 379, 34 भादवि के अंतर्गत कार्यवाही किया गया।

आरोपियों द्वारा जुर्म स्वीकार करने पर आरोपीगण शांति कुमार गबेल निवासी गाड़ाबोरदी थाना खरसिया एवं गणेश राम पटेल निवासी सिंघनसरा थाना सक्ती को दिनांक 18 जून 22 को न्यायालय पेश किया गया जहाँ से आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार करने में निरीक्षक लखेश केंवट, प्रधान आरक्षक अर्जुन जांगडे़, आरक्षक पुरूषोत्तम सिदार एवं सैनिक गजेन्द्र पाटले का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!