अग्निपथ योजना : देश को कमजोर करने के एजेंडे पर चल रही है कांग्रेस – डॉ. रमन सिंह

Advertisements
Advertisements

देश को कमजोर और बेरोजगारिस्तान बनाकर रख देने वाली कांग्रेस अपनी देश विरोधी मानसिकता कर रही है उजागर

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि कांग्रेस देश विरोधी एजेंडे पर काम कर रही है। कांग्रेस राजनीतिक स्वार्थ में इतनी गिर चुकी है कि देश को कमजोर करने की हरकतें लगातार कर रही है। कांग्रेस सेना को कमजोर करना चाहती है, लेकिन ऐसा संभव नहीं है। देश विरोधियों को उनकी सही जगह पहुंचा दिया जायेगा।

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि सेना के तीनों अंग के प्रमुख स्पष्ट कर चुके हैं कि अग्निपथ योजना देश, देश की सेना और देश के युवाओं के लिये महत्वपूर्ण है और यह योजना वापस नहीं होगी, तब भी भूपेश बघेल जैसे कांग्रेस नेता सेना का विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस द्वारा अग्निपथ का विरोध सेना का विरोध है। जिस अग्निपथ को भारत की सेना ने मंजूर किया है, उसका कांग्रेस द्वारा प्रायोजित विरोध यह खुलासा कर रहा है कि कांग्रेस अपने राजनीतिक हित साधने के लिए भारत विरोधी ताकतों का हथियार बनने तैयार है।

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि जब भारत की सुरक्षा और मजबूती के लिए राफेल लाया गया तो कांग्रेस विरोध कर रही थी। कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई जहां उसे हाथ मलते रह जाना पड़ा। राहुल गांधी किसको खुश करने के लिए राफेल का विरोध कर रहे थे ? क्यों कांग्रेस  बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी कि सेना और अधिक मजबूत हो। तब दाल नहीं गली तो अब अग्निपथ के विरोध में आग और जहर उगल रहे हैं। जिन लोगों ने सत्तर साल तक सेना को कमजोर करने में ही रुचि दिखाई, आज सेना की मजबूती पर उनके सीने पर सांप लोट रहे हैं। मोदी सरकार युवाओं को सेना में सुनहरा अवसर दे रही है, देश के हित में युवाओं को अभूतपूर्व जिम्मेदारी देकर उन्हें बेहतर भविष्य दे रही है तो देश को कमजोर और बेरोजगारिस्तान बनाकर रख देने वाली कांग्रेस अपनी देश विरोधी मानसिकता उजागर कर रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!