लैलूंगा दोहरा हत्याकाण्ड : जांच व कार्यवाही पर भाजपा सांसद गोमती साय ने उठाए सवाल कहा- गले से नही उतर रही पुलिस की कार्यवाही

Advertisements
Advertisements

एसआईटी बनाकर हो जांच, आरोपियों का कराया जाये नार्काे व पोलीग्राफी टेस्ट

समदर्शी न्यूज ब्यूरो,

जशपुर/फरसाबहार, रायगढ़ सांसद श्रीमती गोमती साय ने लैलूंगा में हुऐ दोहरे हत्या कांड में नगर पंचायत के एल्डर मैन एवं वरिष्ठ कॉग्रेसी नेता मदन मित्तल एवम श्रीमती अंजू मित्तल की हत्या पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि जांच में जुटी पुलिस के द्वारा 4 नाबालिक बच्चों व 1 व्यक्ति को आरोपी बना कर गिरफ्तार किया गया है जो कि पूरी तरह संदेहास्पद् लगता है।

कांग्रेस जब अपने वरिष्ठ कार्यकर्त्ता के साथ न्याय नहीं कर सकती है तो आम जन कि सुरक्षा क्या करेगी। भाजपा पार्टी की ओर से एवं क्षेत्र की सांसद होने के नाते अपनी जनता की सुरक्षा को ध्यान में लेकर मांग करती हूँ कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच एसआईटी बनाकर कराई जाए एवं पकड़े गए आरोपियों का नार्काे टेस्ट व पोलीग्राफी टेस्ट करवाया जाए।

जिससे इस डबल मर्डर केस के वास्तविक अपराधी पकड़े जाए। और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जा सके। वर्तमान में पूरे प्रदेश में भय का वातावरण बना हुआ है। सरकार अपनी आपसी कलह में परेशान है और अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। प्रदेश की जनता डर डर कर जी रही है।

श्रीमती साय ने कहा कि परिवार वालो ने बताया कि 22-23 सितम्बर की दरम्यानी रात्रि में लैलूंगा नगर पंचायत के एल्डरमैन एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता मदन मित्तल व पत्नी अंजू मित्तल की हत्या कर ज्वेलरी सहित नगद रकम की चोरी की गई। हत्या के बाद घर से चोरी हुए सामान के सम्बंध में कोई बारीकी से बयान नही लिया गया और जिससे कितने रकम की चोरी हुई, ज्वेलरी कितना चोरी हुआ यह सब एफआईआर में नही लिखा गया, न ही पूछा गया। हत्या के तीन दिन बाद नाबालिक सहित पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है जो किसी के गले से नही उतर रहा है क्योंकि चोरी हुए समान सहित राशि की बरामदगी नही हुई है न ही बेग बरामद हुआ है।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!