अवैध गतिविधियों पर पुलिस की लगातार कार्यवाही जारी : अवैध रूप से शराब रखकर बिक्री करने वाले दो अलग-अलग प्रकरण में दो आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर

Advertisements
Advertisements

आरोपियों के कब्जे से कुल 16 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामद

चौकी-हरदीबाजार, थाना-कुसमुंडा-कोरबा में अपराध क्रमांक 347/2022 धारा 34 (2) आबकारी अधिनियम, अपराध क्रमांक 348/22 धारा 34 (2) आबकारी अधिनियम पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, कोरबा

पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरबा अभिषेक वर्मा, नगर पुलिस अधीक्षक दर्री सुश्री लितेश सिंह द्वारा निजात अभियान के अंतर्गत गांजा एवं अवैध शराब पर प्रभावी कार्यवाही करने के साथ क्षेत्र में जुआ, सट्टा और डीजल, कबाड़ चोरों पर कार्यवाही करने निर्देशित किया गया है। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में चौकी हरदीबाजार क्षेत्र में गांजा, अवैध शराब बिक्री करने वालों, सट्टा-जुआ खेलने वालों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है।

इसी तारतम्य में मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई की ग्राम सिरली निवासी छत्रपाल सिंह खुसरो अपने घर के पास महुआ शराब की बिक्री कर रहा है जिसकी सूचना पर हमराह स्टॉफ एवं गवाह को साथ लेकर मौके पर जाकर रेड कार्यवाही किया गया  आरोपी छत्रपाल सिंह खुसरो के कब्जे से एक सफेद रंग के प्लास्टिक के जरीकेन में भरी लगभग 08 लीटर हाथ भट्टी की बनी कच्ची महुआ शराब कीमती 800/- रूपये बरामद कर मौके पर गवाहों के समक्ष जप्त किया गया, जिससे आरोपी का कृत्य धारा सदर 34 (2) आब. अधि. का घटित करना पाये जाने से आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 347/2022 धारा 34 (2) आबकारी अधिनियम कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्यायायिक हिरासत में भेजा गया।

इसी क्रम में एक अन्य प्रकरण में मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम कटसीरा निवासी विजय कुमार गोड़ अपने घर के सामने महुआ शराब की बिक्री कर रहा है कि सूचना पर हमराह स्टॉफ एवं गवाह को साथ लेकर मौके पर जाकर रेड कार्यवाही किया गया जिससे विजय सिंह के कब्जे से एक सफेद रंग के प्लास्टिक के जरीकेन में भरी 08 लीटर हाथ भट्टी की बनी कच्ची महुआ शराब कीमती 800/- रूपये को मौके पर गवाहों के समक्ष जप्त किया गया। जिससे आरोपी का कृत्य धारा सदर 34 (2) आबकारी अधिनियम का घटित करना पाये जाने से आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 348/2022 धारा 34 (2) आबकारी अधिनियम कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्यायायिक रिमांड में भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!