दुर्गा विसर्जन मे युवतियों से छेड़छाड़ : पत्थलगांव पुलिस ने 5 युवकों के विरुद्ध अपराध किया पंजीबद्ध

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/ पत्थलगांव

जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां रसूखदार मनचले लड़कों ने सरेराह युवतियों से छेड़छाड़ की है। अश्लील ईशारे कर लड़कियों को बेईज्जत किया है। युवती की रिपोर्ट पर छेड़छाड़ के मामले में पत्थलगांव पुलिस ने नगर के 5 युवकों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

पत्थलगांव टीआई मल्लिका बनर्जी ने बताया कि घटना दशहरे के दौरान दुर्गा विसर्जन की है जब पत्थलगांव अम्बिकापुर रोड में माता का विसर्जन जुलूस निकला हुआ था।कार में चल रहे आरोपी लड़कों ने लड़कियों को अश्लील इशारे करते हुए उन्हें अपमानित किया उनके साथ छेड़छाड़ की।जिसके बाद एक युवती ने अपने अन्य साथियों के साथ अश्लील ईशारे करने व छेड़छाड़ किए जाने के मामले में पत्थलगांव थाने में शिकायत करते हुए मनचले लड़कों के विरुद्ध एफआईआर की मांग की।

जशपुर के एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि अश्लील हरकत के उक्त मामले में पांच युवकों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 354 क,354 घ,509,34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।आरोपी युवकों में शशांक गोयल पिता किरोरी गोयल,आयुष अग्रवाल पिता परशुराम अग्रवाल, राहुल गर्ग पिता सुशील गर्ग,प्रतीक गर्ग पिता मुकेश गर्ग, हर्ष अग्रवाल पिता सुंदर अग्रवाल हैं।सभी आरोपी युवक पत्थलगांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

पत्थलगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिले में सार्वजनिक स्थल पर सरेराह सामूहिक छेड़छाड़ की इस घटना से एक बार फिर से महिला सुरक्षा सवालों के घेरे में है।वहीं बताया जा रहा है कि सभी आरोपी युवक नगर के प्रतिष्ठित परिवारों के हैं जिन्होंने ऐसी अशोभनीय हरकत कर शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!