पत्थलगांव में पीकप से रकम चोरी के मामले में पीकप चालक ही निकला चोर, बरामद हुई चोरी की रकम, पत्थलगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

कोरबा के बैटरी व्यापारी के पीकअप वाहन की डिक्की से चोरी हुए थे 44500 रूपये

समदर्शी न्यूज ब्यूरो

जशपुर. मंगलवार को पत्थलगांव नगर में पीकप वाहन से पैसा चोरी होने की घटना के संबंध में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार प्रार्थी उत्तमचंद अग्रवाल निवासी अगरोहा मार्ग कोरबा जिला कोरबा ने दिनांक 19 अक्टूबर 2021 को पत्थलगांव थाना में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह दिनांक 19 अक्टूबर 2021 को एक्साईड बैटरी छोड़ने के लिये साहिल खान के पीकअप वाहन से पहले लैलुंगा जाकर पंकज आटोमोबाईल से 44500 रूपये का भुगतान लिया, उस रकम को पीकअप वाहन के डिक्की में ही रखा था फिर प्रार्थी वहां से ज्योति आटोमोबाईल पत्थलगांव आकर दुकान में बैटरी का लेनदेन कर रहा था।

पीकअप वाहन में वाहन चालक साहिल खान बैठा था वह कुछ देर बाद साहिल खान दुकान के अंदर आ गया था, फिर दोनों बैटरी को लेकर वापस पीकअप वाहन के पास आये। वाहन चालक साहिल खान पीकअप की डिक्की खोलकर देखा और उसने प्रार्थी को बताया कि डिक्की में रखा हुआ रकम नहीं है, तब प्रार्थी द्वारा रकम को साहिल खान के साथ मिलकर पीकअप वाहन में खोजबीन किये, रकम नहीं मिला। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना पत्थलगांव में भादवि की धारा 379 में अपराध क्रमांक 237/21 पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान घटनास्थल का निरीक्षण पश्चात् संदेही वाहन चालक साहिल खान से पूछताछ किये जाने पर उसने उक्त चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया एवं आरोपी से चोरी हुआ रकम बरामद किया गया। मामले में आरोपी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से प्रकरण के आरोपी साहिल खान उम्र 18 वर्ष 3 माह निवासी मुड़ामार थाना मानिकपुर जिला कोरबा छत्तीसगढ को दिनांक 19 अक्टूबर 2021 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। प्रकरण की विवेचना कार्यवाही करने एवं आरोपी की गिरफ्तारी में प्रधान आरक्षक उमेश प्रभाकर, आरक्षक सुरेन्द्र यादव, आरक्षक बलराम साय पैंकरा, आरक्षक प्रमोद जोल्हे का सक्रिय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!