दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे महिला कल्याणकारी संगठन बिलासपुर के द्वारा दीपावली के अवसर पर सांस्कृतिक प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, बिलासपुर

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे महिला कल्याणकारी संगठन बिलासपुर के द्वारा दीपावली के अवसर पर आज दिनांक 20 अक्टूबर, 2022 को एक सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । यह प्रतियोगिता दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे महिला कल्याणकारी संगठन की अध्यक्षा, डॉ. श्रीमति वनिता जैन के मार्ग दर्शन में आयोजित की गयी है । यह प्रतियोगिता दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रेल कर्मचारियो के महिला सदस्यो के लिए आयोजित किया गया । यह सांस्कृतिक प्रतियोगिता तीन भागो मे विभाजित की गई थी, जिसमें मेंहंदी, रंगोली, दिया सजावट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।

मेंहंदी प्रतियोगिता में अनेक महिलाओ ने अनेक डिजाइने प्रस्तुत की गयी,  रंगोली प्रतियोगिता में अनेक रंगो का उपयोग किया गया, दिया सजावट प्रतियोगिता में अनेक डिजाइनो के प्रयोग किया गया । इन सभी प्रतियोगिता में महिलाओ ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया गया । अध्यक्षा सेक्रों के द्वारा सभी प्रतिभागियो को उत्साह वर्धन किया गया और कहा कि वे अपने जीवन मे इस तरह ही रंग भरे और इस तरह अनेक प्रतियोगिताओ में भाग लेते रहे । 

इस सभी सांस्कृतिक प्रतियोगिता का अध्यक्षा सेक्रों एवं कार्यकारी सदस्याओ की समिति के द्वारा जज किया गया एवं विभिन्न केटेगीरी जिसमें मेंहंदी में  चार, रंगोली में सात,  दिया सजावट में नौ महिलाओ को पुरस्कार से सम्मानित किया गया ।    

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!