अब तक जशपुर जिले में 70792 पात्र हिग्राहियों को 16 करोड़ 17 लाख 94 हजार की राशि का मिला छूट, विनय, लिबनूस, फबियानुस और सुरेश को मिला बिजली बिल हॉफ योजना का लाभ

Advertisements
Advertisements

बिजली बिल हाफ योजना का लाभ उठाने वाले हितग्राहियों ने मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

दूरस्थ अंचल के किसानों को छत्तीसगढ़ शासन की महत्वाकांक्षी योजना बिजली बिल हॉफ योजना से लाभांवित किया जा रहा है। विभाग द्वारा लोगों को योजनाओं के संबंध में जानकारी दी जा रही है और ज्यादा बिजली बिल संबंधी समस्याओं का भी प्राथमिकता से निराकरण किया जा रहा है।

योजना का लाभ उठाने वाले मनोरा विकासखंड के हर्री निवासी श्री विनय तिर्की को बिजली बिल हॉफ योजना के तहत 230 रूपए और श्री लिबनूस को 220 रूपए का लाभ मिला है। उन्होंने बताया कि योजना का लाभ लेने के लिए प्रतिमाह बिजली बिल का समय पर भुगतान कर देते हैं। जिससे उनको समय पर लाभ मिल जाता है। कांटाबेल निवासी श्री सुरेश राम 450 रूपए छूट का लाभ मिला। घाघरा के श्री फबियानुस कुजूर को 390 रूपए का लाभ मिला है वे भी अपने बिजली बिल का भुगतान समय पर कर देते हैं। सभी लाभ उठाने वाले हितग्राहियों ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ शासन को धन्यावद देते हुए कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर और जरूरतमंद लोगों के लिए यह योजना लाभदायक है।

उल्लेखनीय है कि जशपुर जिले के बिजली बिल उपभोक्ताओं को हॉफ बिजली बिल योजना से लाभांवित किया जा रहा है। इसी कड़ी में जिले में योजना के तहत् 70792 पात्र हिग्राहियों को 16,17,94,308 करोड़ की राशि की छूट प्रदान की गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!