भारतीय फुटबॉल अंडर 17 टीम : कप्तान अष्टम उरांव व खिलाड़ी सुधा अंकिता तिर्की के गुमला आगमन पर उपायुक्त ने किया सम्मान !

Advertisements
Advertisements

उपायुक्त ने अष्टम उरांव को बनाया ‘किशोरी समृद्धि योजना का ब्रांड एंबेसडर’

मनीष केसरी, समदर्शी न्यूज-गुमला

भारतीय फुटबॉल अंडर 17 टीम की कप्तान अष्टम उरांव एवं खिलाड़ी सुधा अंकिता तिर्की के गुमला आगमन के उपरांत उपायुक्त सुशांत गौरव ने अपने सभाकक्ष में उनका सम्मान समारोह आयोजित किया। इस दौरान उपरोक्त दोनों खिलाड़ियों के अलावा इन खिलाड़ियों के परिजन भी उपस्थित रहे। खिलाड़ियों के परिजनों को भी उपायुक्त ने गुलदस्ता देकर उनके प्रति सम्मान प्रकट किया।

उपायुक्त ने कहा कि गुमला की इन बेटियों ने न केवल इस जिले का बल्कि पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है, उस पर उन्हें गर्व है, साथ ही दोनों खिलाड़ियों सहित अन्य खिलाड़ियों को अपने अंदाज में उपायुक्त ने अभिप्रेरित करते हुए कहा कि अभी यह सिर्फ शुरुआत है, इन लोगों को बहुत ऊंचाई तक जाना है, इसलिए इस उपलब्धि के तुरंत बाद नए सिरे से नई उपलब्धि के लिए मेहनत में जुट जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने खिलाड़ियों तथा उनकी  प्रशिक्षक से जरूरी फीडबैक भी लिए कि गुमला के खिलाड़ियों को अच्छा माहौल एवं आधारभूत सुविधाएं देने के लिए जिला प्रशासन से उनकी क्या क्या अपेक्षाएं हैं। आश्वस्त करते हुए उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन जिले के खिलाड़ियों को एक अच्छा वातावरण देने तथा उनके परिजनों को सभी न्यूनतम आवश्यकताएं उपलब्ध कराने के लिए सदैव संकल्पित है।

अष्टम को बनाया ब्रांड एंबेसडर

उपायुक्त ने जिले में सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना के बेहतर प्रचार प्रसार एवं जागरूकता के लिए अष्टम उरांव को ब्रांड एंबेसडर बनाया। उन्होंने अष्टम से यह अपेक्षा करते हुए कहा कि वे खेल के साथ-साथ पढ़ाई पर भी उतनी ही गंभीरता से ध्यान दें, साथ ही जिले की अन्य छात्राओं को भी शिक्षा के लिए प्रेरित करें।

दीपावली का दिया उपहार

 उपायुक्त ने मौजूद खिलाड़ियों तथा उनके परिजनों को जिला प्रशासन की ओर से दीपावली का उपहार भी प्रदान किया। इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी रवि आनंद, प्रशिक्षु आईएएस आशीष गंगवार, कार्यपालक पदाधिकारी संजय कुमार, खेल पदाधिकारी हेमलता बून, फुटबॉल कोच बीना केरकेट्टा सहित शहर के कई अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त खिलाड़ी मौजूद थे

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!