रंजीत रंजन के बयान पर बोली भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष शालिनी राजपूत – पप्पू यादव जो बिहार में करते हैं वह छत्तीसगढ़ में नहीं चलता

Advertisements
Advertisements

₹500 में छत्तीसगढ़ महतारी की बेटियों को बुलाए जाने का बयान छत्तीसगढ़ की अस्मिता पर बड़ा हमला : भाजपा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भाजपा द्वारा ₹ 500 में महिलाएं बुलाए जाने के बयान पर भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा है कि जैसे पप्पू यादव ने अपनी राजनीति की शुरुआत वसूली से की बिहार के डॉक्टर, इंजीनियर ,व्यवसायियों,यहां तक कि हर व्यक्ति से वसूली की और इसी बल पर ही अपनी राजनीति की शुरुआत की, ऐसा यहां नहीं चलता। श्रीमती शालिनी राजपूत ने कहा कि जैसा उत्पीड़न रंजीता रंजन के शब्दो में है वैसा ही उत्पीड़न भूपेश सरकार में महिलाएं झेल रही हैं । भुपेश जी महिला उत्पीड़न कांग्रेस की संस्कृति है जिसका नेतृत्व आप करते है और इसीलिए ही महतारी हुंकार रैली के माध्यम से महिलाओं ने  महिलाओं का अपमान करने वाली महिलाओं की अस्मिता की रक्षा न कर पाने   वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है।

श्रीमती शालिनी राजपूत ने कहा रंजीत रंजन छत्तीसगढ़ के बाहर की  हैं इसलिए उन्हें छत्तीसगढ़ की संस्कृति और छत्तीसगढ़ की महिलाओं के स्वाभिमान की जानकारी नहीं है छत्तीसगढ़ की महिलाएं अपने अधिकार की लड़ाई लड़ती रही हैं छत्तीसगढ़ की महिलाएं ₹500  लेकर नहीं आती। ऐसा बयान देने पर सार्वजनिक रूप से माफी मांग कर रंजीत रंजन को तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए, अन्यथा छत्तीसगढ़ महतारी की बेटियों का अपमान करने पर उनके खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।

श्रीमती शालिनी राजपूत ने कहा रंजीत रंजन जी, यहां 14 साल की बच्ची से गैंगरेप होता है उसके अपराधी 1 वर्ष हो गया नही पकड़े गए है। छत्तीसगढ़ में मात्र 4 वर्षो में 6,000 महिलाओं की अस्मिता लूटी गई।आपको शर्म आती है कि नही ? इस बात पर,  हज़ारों महिलाओं ने आत्महत्या की है इस बात पर आपको शर्म आती है कि नही ? महिला कुपोषण में कांग्रेस राज में छत्तीसगढ़ प्रथम स्थान पर आ पहुंचा है  इस बात पर आपको शर्म आती है कि नही ?

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!