थाना कटघोरा क्षेत्र अंर्तगत जय बुढ़ा देव कालेज के प्रोफेसर एवं स्टूडेंट के द्वारा रैली निकाल कर चलाया गया ‘निजात अभियान’, आमजनों को किया गया जागरुक.

Advertisements
Advertisements

कोरबा पुलिस के द्वारा नशे के विरुद्ध चलाया जा रहा है निजात अभियान

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, कोरबा

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा, अनुविभागीय अधिकारी कटघोरा ईश्वर द्विवेदी के मार्गदर्शन में निजात अभियान के अंतर्गत नारकोटिक ड्रग्स, टेबलेट, अवैध शराब सेवन से होने वाले नुकसान के संबंध में जन जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में दिनांक 11 नवंबर 2022 को कटघोरा जय बुढ़ा देव  कॉलेज के प्रोफेसर एवं स्टूडेंट के द्वारा रैली निकाला गया, जिसमें आम नागरिकों ने अपना भरपूर समर्थन दिया।

प्रोफेसर एवं स्टूडेंट ने गांव में रैली के माध्यम से नशे से होने वाले नुकसान के बारे में बताकर उनसे दूर रहने के बारे में जानकारी दिया गया और नशे से दूर रहने, स्वयं पर नियंत्रण करने के उपाय भी बताए गए। चोरी की घटनाओं से सावधान रहने और बचने के उपाय, ऑनलाइन एटीएम फ्रॉड के संबंध में विस्तार से जानकारी दिया गया। महिला के सुरक्षा हेतु बनाए गए अभिव्यक्ति ऐप के संबंध में जानकारी दिया गया एवं हमर बेटी, हमर मान कार्यक्रम का आयोजन कराया गया। कोरबा पुलिस द्वारा चला जा रहे निजात अभियान के भविष्य में भी जारी रहने की जानकारी दी गई।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!