गरीब कल्याण अन्न योजना का एक साल और विस्तार, पीएम मोदी की संवेदनशीलता का प्रमाण, भूपेश गरीब का चावल खाने का पाप करने से बचें – कृष्ण कुमार राय

Advertisements
Advertisements

अब भाजपा किसी को गरीब के अन्न पर डाका डालने नहीं देगी

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

जशपुर : भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गरीब अन्न कल्याण योजना 1 वर्ष के लिए और बढ़ाने पर आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि केंद्र सरकार 33 माह से देश के गरीबों को प्रति माह 5 किलो अतिरिक्त अन्न दे रही है। योजना में एक वर्ष का और विस्तार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संवेदनशीलता और सुशासन का एक और प्रमाण है।

श्री राय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोलते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के गरीबों के लिए इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी जी ने लगभग तीन करोड़ 80 लाख क्विंटल चावल भेजा, उसमें से 5 हजार करोड़ का चावल गायब कर दिया गया। पता नहीं कहां चला गया ? अगर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल में जरा सी भी नैतिकता बची हो तो केंद्र द्वारा भेजे गए गरीब के हक के प्रति व्यक्ति 5 किलो चावल को जरूर जनता तक पहुंचाएं। क्योंकि पहले ही यह 5000 करोड़ रुपए का घोटाला कर गरीब के हक का चावल खा चुके हैं।

आगे श्री राय ने कहा कि मुख्यमंत्री गरीब का चावल खाने का जो पाप अब तक करते आये हैं, वह अब न करें। प्रधानमंत्री जो चावल भेज रहे हैं, वह आपकी जेब भरने के लिए नहीं, गरीब का पेट भरने के लिए है। उन्होंने कहा कि अब भाजपा किसी को गरीब के अन्न पर डाका डालने नहीं देगी। सोच नहीं सकते थे कि कोई सरकार गरीबों का अन्न भी हड़प सकती है, लेकिन कांग्रेस सरकार में ऐसा हुआ है। इसलिए केंद्र सरकार के द्वारा भेजे चावल की भारतीय जनता पार्टी निगरानी करेगी कि गरीब का हक गरीब को मिल रहा है या लूटमार चल रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!