नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के आरोपी को कांसाबेल पुलिस ने किया गिरफ्तार, ग्राम सिहारबुड़ से तत्परतापूर्वक आरोपी की हुई गिरफ़्तारी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो जशपुर

कांसाबेल थाना क्षेत्रांतर्गत रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग पीड़िता ने थाना कांसाबेल में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह  कक्षा 12 वीं में पढ़ाई करती है। पीड़िता दिनांक 24 अगस्त 2021 को प्रातः साढ़े नौ बजे अपने घर से सायकल से स्कूल जाने के लिये निकली थी उसी दौरान रास्ते में पड़ने वाले जंगल के पास उसे पूर्व परिचित दीपक यादव पहले से मोटरसायकल में खड़ा हुआ मिला, जिसने पीडिता की सायकल को रोककर इसका हाथ पकड़कर जबरदस्ती खींचते हुये जंगल के अंदर ले जाकर दुष्कर्म किया, और पीड़िता को दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया। पीड़िता घर वापस आकर अपने साथ घटित घटना के संबंध में परिजनों को बताई। पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना कांसाबेल में भा.द.वि. की धारा 342, 363, 366, 376, 506 एवं 4 पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान आरोपी का लोकेशन ग्राम सिहारबुड़ में मिलने पर तत्काल पुलिस टीम द्वारा सिहारबुड़ थाना कांसाबेल जाकर घेराबंदी कर प्रकरण के आरोपी दीपक यादव को अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी द्वारा अपराध घटित करना स्वीकार किया गया। प्रकरण में आरोपी दीपक यादव उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम मड़ियाझरिया थाना कांसाबेल के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से विधिवत् दिनांक 25 अगस्त 2021 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।  विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कांसाबेल उपनिरीक्षक बंशनारायण शर्मा, सहायक उप निरीक्षक राजेश यादव, आरक्षक  611 योगेन्द्र पटेल, आरक्षक 471 विनोद यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!