कपड़ा दुकान में चोरी करने वाले 1 आरोपी को बम्हनीडीह पुलिस ने पहुचाया सलाखों के पीछे, आरोपियों द्वारा लगभग 41000 रुपये का कपड़ा एवं 7000 रुपये नगदी चोरी की घटना को दिया गया था अंजाम

Advertisements
Advertisements

प्रकरण में सम्मिलित विधि से संघर्षरत बालक को भेजा गया बाल सम्प्रेक्षण गृह कोरबा

आरोपी एवं विधि से संघर्षरत बालक से लगभग 15000 रुपये कीमती कपड़ा बरामद किया गया

आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्र.02/23 धारा 457,380,34 भादवि पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

प्रार्थी दीपक जायसवाल निवासी बम्हनीडीह ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसका मेन रोड बम्हनीडीह में दीपक क्लाथ स्टोर के नाम से कपडा दुकान है। दिनांक 31.12.22 के रात्रि को दुकान में रखे कपडे जैसे जींस, सर्ट, टी-शर्ट, लोवर कीमती करीबन 41000 रूपये एवं गल्ला में रखे  करीबन 7000 रूपया को कोई अज्ञात ब्यक्ति द्वारा चोरी कर ले गया।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध थाना मंडी धारा 457, 380 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान प्रार्थी के भाई अंकित जायसवाल के द्वारा बम्हनीडीह निवासी जुबेर अली एवं उसके साथी को दुकान में चोरी हुए कपड़े को पहनकर घुमने की सन्देह व्यक्त करने पर जुबेर अली एवं उसके साथी से पूछताछ करने पर साथ मिलकर घटना दिनांक को रात्रि करीबन 12:30 बजे दीपक क्लाथ स्टोर्स का ताला तोडकर दुकान में रखे कपडा एवं पैसे को चोरी कर कपडे को घर में छुपाकर रखना एवं पैसे को खाने पीने में खर्च करना बताया गया।

आरोपी एवं विधि से संघर्षरत बालक के निशानदेही पर उनके घर में रखे कपड़ा कीमती लगभग 15000 रुपये को बरामद किया गया।

आरोपी जुबेर अली उम्र 24 वर्ष निवासी बम्हनीडीह को दिनांक 27.01.23 को न्यायालय पेश किया गया जहां से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया

चोरी का पर्दाफाश करने में निरीक्षक जी एस राजपूत, सउनि.संतोष बंजारे, आरक्षक इंद्रजीत कंवर एवं अमीर पैकरा का विशेष योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!