बिग ब्रेकिंग : नाबालिग से गैंग रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला, कुनकुरी पुलिस जांच में जुटी, लगभग दर्जन भर आरोपी प्रकरण में सम्मिलित, जल्द पुलिस करेगी खुलासा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

नाबालिग बालिका के साथ गैंग रेप की बड़ी खबर कुनकुरी थाना क्षेत्र से आ रही है। प्रकरण में दुष्कर्म के बाद वीडियों बनाकर ब्लैकमेल करने की भी बात सामने आ रही है। नाबालिग बालिका के परिजनों ने कुनकुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराये जाने के बाद कुनकुरी पुलिस प्रकरण की जांच में जुट गई है।

मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इस गंभीर मामले में कुनकुरी थाना क्षेत्र के अतिरिक्त अन्य थाना क्षेत्र के आरोपी भी इस गंभीर अपराध में संलिप्त है। इस संवेदनशील मामले को लेकर पुलिस काफी गोपनीय ढंग से कार्यवाही कर रही है।

मिली अपुष्ट जानकारी के अनुसार अब तक लगभग दर्जन भर आरोपी के इस प्रकरण में सम्मिलित होने पर उनकी गिरफ्तारी की कार्यवाही चल रही है। पुलिस इस मामले में बारीकी से जांच करने के साथ प्रकरण में साक्ष्य जुटाकर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर काफी सक्रिय है।

देर शाम तक पुलिस द्वारा प्रकरण में खुलासा किये जाने की उम्मीद जताई जा रही है। मामला नाबालिग से संबंधित होने के कारण पुलिस गंभीरता एवं गोपनीयता से कार्यवाही को सम्पन्न कर रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!