जशपुर कलेक्टर ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग की ली बैठक : विभागीय योजनाओं की जानकारी लेते हुए जल जीवन मिशन के कार्य में प्रगति लाने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने विगत दिवस कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग की बैठक लेकर जल जीवन मिशन के कार्य प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने योजना अंतर्गत कार्य में प्रगति लाने तथा समयावधि में कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिए। इस अवसर पर लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के कार्यपालन अभियंता, एसडीओ और उप अभियंता उपस्थित थे।

कलेक्टर डॉ. मित्तल ने विभागीय योजनाओं की कार्य प्रगति की जानकारी लेते हुए कहा कि वर्तमान में योजना की प्रगति संतोषप्रद है। विगत सप्ताह से कार्य में तेजी आई है। उन्होंने कार्या की प्रगति को बनाए रखने के निर्देश अधिकारियों को दिए। इस हेतु सभी अनुबंधित कार्या में पृथक-पृथक टीम लगाने, मशीनरी व श्रमिकों की संख्या बढ़ाने की बात कही। उन्होंने विभाग के सभी एसडीओ व सब इंजीनियर को सतत रूप से फील्ड में जाकर प्रगतिरत कार्यों पर निगरानी रखने के लिए कहा।

कलेक्टर ने कोतबा एवं बगीचा नगरीय क्षेत्र के प्रभावित काम को जल्द से जल्द प्रारंभ कराने के लिए कहा। इस हेतु इन कार्या का पुनः निविदा आमंत्रित करने एवं अन्य आवश्यक कार्यवाही शीघ्रता से पूर्ण कराने के लिए कहा। साथ ही लंबित शेष कार्या के निराकरण में भी गंभीरता से प्रगति लाने के निर्देश दिए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!