कलेक्टर, एसपी ने जिले में कानून व्यवस्था के संबंध में ली संयुक्त बैठक : मॉनीटरिंग कमेटी के माध्यम से सोशल मीडिया पर नियमित निगरानी बनाकर रखें

Advertisements
Advertisements

तथ्यहीन एवं भ्रामक जानकारी फैलाने वालों पर नोटिस देकर कार्यवाही करने के निर्देश

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल एवं पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने आज कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जिले में कानून व्यवस्था के संबंध में अधिकारियों की संयुक्त बैठक ली। इस अवसर पर वनमण्डलाधिकारी कृष्ण जाधव, अपर कलेक्टर आई.एल. ठाकुर, एडिशनल एसपी श्रीमती प्रतिभा पाण्डेय, एसडीएम सहित तहसीलदार उपस्थित थे।

कलेक्टर ने बैठक में सभी अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सोशल मीडिया में नियमित निगरानी बना के रखें। तथ्यहीन एवं भ्रामक जानकारी फैलाने वालों पर नोटिस देकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं साथ ही मॉनीटरिंग कमिटी के माध्यम से सोशल मीडिया पर निगरानी रखने के लिए कहा गया है।

पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने अधिकारियों को जिले के सभी विकासखंडो में शिविर के माध्यम से गाड़ियों का फिटनेस जांच, ड्राईविंग लाइसेंस, सहित अन्य कार्याे को पूर्ण कराने के लिए कहा है साथ ही जिले में अवैध शराब विक्रय करने वालों पर भी राजस्व एवं पुलिस विभाग की संयुक्त टीम द्वारा सतत् कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!