आकस्मिक निरीक्षण में थाना पहुंचे पुलिस अधीक्षक सूरजपुर, फरियादी की शिकायत सुन फौरन एफआईआर दर्ज करने थाना प्रभारी को दिए निर्देश !

Advertisements
Advertisements

क्षेत्र में अपराधों पर नियंत्रण करने एवं अभियान चलाकर लंबित स्थाई वारंट की तामिली करने के भी दिए निर्देश

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने मंगलवार को रामानुजनगर थाने का आकस्मिक निरीक्षण किया। थाना में लंबित अपराध एवं शिकायतों के बारे में थाना प्रभारी से जानकारी लेते हुए निकाल में धीमी गति होने पर विवेचकों को सख्त लफ्जों में जल्द व विधि सम्मत निराकरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने थाने में बनाए गए महिला हेल्प डेस्क को देखा। वहीं थाने के अंदर रंग-रोगन कराने के भी निर्देश दिए। औचक निरीक्षण के दौरान ही एक व्यक्ति थाना पहुंचा था, जिसकी शिकायत को पुलिस अधीक्षक ने सुना और थाना प्रभारी को त्वरित एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्र में अपराधों पर नियंत्रण करने एवं अभियान चलाकर लंबित स्थाई वारंट की तामिली करने की हिदायत थाना प्रभारी सहित स्टाफ को दी। उन्होंने थाना के रजिस्टरों, उनमें अंकित की जाने वाली प्रविष्टि आदि को चेक कर सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। इस मौके पर थाना प्रभारी रामानुजनगर विपिन लकड़ा, एएसआई बिसुनदेव पैंकरा सहित थाना के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!