दूरस्थ ग्राम माटी पहाड़ छर्रा में नवीन बाजार का उदघाटन और सामुदायिक भवन का किया भूमिपूजन : गांव के अंतिम छोर तक विकास रफ्तार से दौड़ रहा है – विधायक यू.डी.मिंज

Advertisements
Advertisements

क्षेत्र का विकास करने वाले विधायक यू डी. मिंज का महिलाओं ने चुनरी ओढ़ा कर किया स्वागत

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

कुनकुरी : जिले के फरसाबाहर विकासखंड के दूरस्थ ग्राम माटीपहाड़ में संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने बाजार उद्घाटन और सामुदायिक भवन का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर कुनकुरी विधायक और संसदीय सचिव यूडी मिंज ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज हमारी सरकार किसान, गरीब और युवाओं के हित में कार्य कर रही है। हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसानों के लिए कई योजनाओं के माध्यम से किसानों की आय में वृद्धि के लिए कार्य कर रहे हैं। आज हमारे लिए गर्व की बात है कि कुनकुरी विधानसभा सहित जिले और प्रदेश में सड़क बिजली और पानी की समस्याओं से लगभग समस्या अंतिम पड़ाव पर है।

वहीं संसदीय सचिव और विधायक यूडी मिंज ने सभी योजनाओं की जानकारी देते हुए बाजार के उद्घाटन और सामुदायिक भवन के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को सभी योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रेरित किया. लोगों ने विधायक के स्वागत के लिए आरती की थाल और चुनरी ओढ़ा कर भव्य स्वागत किया और पारंपरिक गाजा बाजा के साथ थिरकते हुए जोशीला स्वागत किया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से मनोज सागर यादव जिलाध्यक्ष जिला कांग्रेस जशपुर, डीडीसी नवीना पैंकरा, निरंजन ताम्रकार ब्लॉक अध्यक्ष फरसाबहार, सरपंच नीलम भगत  सहित भारी संख्या में ग्रामवासी, महिला-पुरुष और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!