सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने पुलिस के अधिकारी व जवान कर रहे क्षेत्र में पैदल गश्त व पेट्रोलिंग, बैंक सहित भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर संदिग्धों पर रखी जा रही है नजर.

Advertisements
Advertisements

शस्त्र लायसेंस धारियों के घर पर जाकर उन्हें भी किया जा रहा है चेक.

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : पुलिस अधीक्षक श्री रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने जिले के पुलिस अधिकारियों को विजिबल पुलिसिंग एवं शाम-रात्रि के वख्त थाना-चौकी क्षेत्र में पैदल गश्त करने तथा क्षेत्र में संवेदनशीलता के साथ पेट्रोलिंग कर सुरक्षा व्यवस्था को और पुख्ता करने के निर्देश दिए है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में जिले के थाना-चौकी की पुलिस के द्वारा भीड़-भाड़ वाले स्थानों सहित क्षेत्र में पैदल गश्त के साथ ही लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है। सड़क किनारे स्थित दुकानदारों को दुकान के सामने सड़क पर वाहन खड़ा न करने की समझाईश दी जा रही है। पुलिस के द्वारा विशेष सतर्कता बरतते हुए क्षेत्र के भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर लगातार अपनी मौजूदगी बनाए हुए है। बैंकों की चेकिंग कर संदिग्धों पर निगाह रखी जा रही है। शस्त्र लायसेंस धारियों के घर पर जाकर उन्हें भी चेक भी किया जा रहा है।

जिले में थाना-चौकी प्रभारी सहित पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी लगातार क्षेत्र में मुस्तैदी एवं संवेदनशीलता के साथ प्रभावी रूप से पेट्रोलिंग करते दिखी। इस दौरान पुलिस के द्वारा सुरक्षा के दृष्टि से वाहनों की चेकिंग भी की गई। पैदल गश्त से जहां असामाजिक तत्वों में भय होगा, वहीं नागरिक पुलिस की गश्त से सुरक्षा का एहसास कर रहे हैं। गश्त के दौरान पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी करते नजर आई।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!