मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भेट मुलाकात सिर्फ राजनैतिक नौटंकी बृजमोहन ने कहा रायपुर शहर के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है कांग्रेस सरकार, स्मार्ट सिटी के नाम पर कांग्रेसियों के घोटालों की भेट चढ़ गया रायपुर शहर

Advertisements
Advertisements

बृजमोहन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कहा, दम है तो भेंट मुलाकात नौकरी की बाट जो रहे युवा बेरोजगारों से कीजिए

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रायपुर में चल रहे भेंट- मुलाकात कार्यक्रम को नौटंकी करार दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े 4 साल के दौरान कोरी घोषणाएं और झूठे वादे के अलावा रायपुर शहर को कुछ भी नहीं दिया है। आज रायपुर शहर चारों तरफ खुदा हुआ दिखाई पड़ रहा है। पूरे शहर को न स्वच्छ पीने का पानी मिल पा रहा है न अच्छी सड़के मिल रही है। स्मार्ट सिटी के नाम पर केंद्र सरकार द्वारा मिली गई राशि भी इन कांग्रेसियों के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई। ऐसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यह सोचते होंगे कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम के जरिए वे जनता को बरगला लेंगे तो यह उनकी गलतफहमी है।

बृजमोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री के भेट मुलाकात में उन्हीं लोगों को बुलाया जाता है जो उनके पक्ष में बोलना चाहते हैं। कलेक्टर- एसपी भी लोगों को सिखा पढ़ाकर लाते है। सभी ने यह देखा है कि मुख्यमंत्री के भेट मुलाकात कार्यक्रम में कही कोई विरोध में बोल दे तो मुख्यमंत्री जी भरी सभा में उन्हें डांट देते है। एक लड़की को डांटते, एक दिव्यांग को डांटते तो सभी ने वीडियो में देखा है। एक युवा ने इस दौरान उनसे प्रश्न किया तो वे पूछते हैं कि तुम्हारे पिताजी ने भी कभी मुख्यमंत्री से प्रश्न किया है? मुझे समझ नही आता आखिर जनता को ऐसा दंभ किसलिए दिखाते है मुख्यमंत्री।

 बृजमोहन ने कहा कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान जनप्रतिनिधियों के साथ भी दुर्व्यवहार किया जा रहा है। रायपुर उत्तर में उन्होंने पार्षद प्रमोद साहू तक को थाने में बैठा दिया, इसी प्रकार पश्चिम विधानसभा के पार्षदों को भी पुलिस ने उठा लिया था। इसका मतलब है सरकार डरी हुई है। डर ऐसा है कहीं कोई जनता के बीच से सवाल ना पूछ दे। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री में अगर हिम्मत है तो भेंट मुलाकात बेरोजगारों से, पीएम आवास के हितग्राहियों से, अमृत मिशन हितग्राहियों से अनुकंपा नियुक्ति की मांग कर रहे लोगों से, संविदा कर्मचारियों से, अनियमित कर्मचारियों, रसोईया संघ सफाई कर्मचारी संघ के साथ करें जिनके साथ वादा करके अप भूल गए है। पर ऐसा वो नहीं करेंगे क्योंकि सारी पोल पट्टी उनकी खुल जाएगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश के 18 लाख से ज्यादा बेरोजगारों को ठगने का काम कर रहे हैं। सरकार में आने के लिए तो उन्होंने 2500 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने का ढिंढोरा पीटा अब साढ़े चार साल बाद  इस हेतु बजट में मात्र 250 करोड़ रखा गया है। तथा बेरोजगारों को भत्ता देने के लिए 10 नियम कानून लादकर उन्हें अपमानित किया जा रहा है। बेरोजगारो का मखौल उड़ाने का कुत्सित प्रयास कांग्रेस सरकार कर रही है। इसी प्रकार प्रधानमंत्री आवास योजना  के हितग्राहियों के साथ किया है। प्रदेश भर में ऐसे 20 लाख परिवार हैं जिनकी सर से छत छीनने का काम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया है। इसमें 40 हजार रायपुर के हैं।

बृजमोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  सिर्फ बोल वचन के धनी हैं। भेंट मुलाकात के दौरान वह कुछ भी घोषणा कर देते हैं जिसका प्रावधान बजट में भी नहीं है। जितना छत्तीसगढ़ सरकार का बजट नहीं उससे ज्यादा घोषणाएं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लोगों को भुलावे में रखकर वोट बटोरना चाहते हैं।

जनता समझ चुकी है उनके झांसे में नहीं आने वाली। गांव में ना सड़क बन रही है, न पर्याप्त बिजली मिल रही है, पीएम आवास भी नहीं मिल रहा और न ही जल जीवन मिशन का पानी उन्हें उपलब्ध हो पा रहा है। ऐसे में छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने आतुर है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!