सीएम भूपेश घोटाले की खातिर नही कर रहे शराबबंदी : शराबबंदी समिति के अध्यक्ष के पड़ोस में लोग स्प्रिट पी रहे है यानी अपने मोहल्ले में भी जागरूक नही कर सके प्रदेश में कैसे करेंगे? कब करेंगे? – अरुण साव

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ की जनता से किए गए सारे वादे भूल कर केवल घोटालों को संरक्षण देने में लगे हुए हैं। राज्य की माताओं, बहनों, बेटियों से शराबबंदी का वादा किया गया था और सरकार बनने के बाद साढ़े चार साल बीतने पर मुख्यमंत्री हाथ खड़े कर रहे हैं कि वह शराबबंदी का फैसला नहीं ले पा रहे हैं। वे कैसे मुख्यमंत्री हैं, जो अपने वादे को पूरा करने में असमर्थता बता रहे हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस को गंगाजल हाथ में लेकर शराबबंदी की सौगंध खाने किसी ने नहीं कहा था। यह वादा कांग्रेस ने स्वयं किया था। उसे निभाना चाहिए। भूपेश बघेल कभी कमेटियों के नाम पर, कभी अध्ययन के नाम पर, कभी जन जागरूकता के नाम पर बहानेबाजी करते रहे और अब कह रहे हैं कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान उनसे शराब बंदी लागू करने की मांग की जाती है लेकिन वे ऐसा नहीं कर पा रहे। दरअसल बात यह है कि भूपेश बघेल सरकार शराबबंदी इसलिए लागू नहीं कर रही, क्योंकि वह इसी शराब से हजारों करोड़ का घोटाला करवा रही है। जब घोटालों से अरबों रुपए की काली कमाई हो रही हो और उससे देश भर में काग्रेस चुनाव लड़ रही हो, तब भूपेश बघेल शराबबंदी कैसे कर सकते हैं?  वे यह बता नहीं पा रहे कि उन पर उनके आलाकमान का दबाव है कि पैसों का इंतजाम किया जाए। फंड मैनेजर बने भूपेश बघेल शराब की काली कमाई से कांग्रेस का खर्चा चला रहे हैं। अब जनता को तो यह हकीकत बता नहीं सकते। इसलिए बहाना बना देते हैं।

 प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा की कांग्रेस सरकार द्वारा बनाई गई शराबबंदी कमेटी के अध्यक्ष विधायक सत्यनारायण शर्मा के घर के पास 3 लोगों की स्प्रिट पीकर मौत हो गई,यानी सरकार ने शराबबंदी को लेकर समिति के  अध्यक्ष के घर के बाजू में भी जागरूकता का काम नही किया, सत्यनारायण शर्मा को यह बताना चाहिए की ऐसे में वो पूरे प्रदेश के लोगो को कैसे जागरूक करेंगे? नकली शराब का मामला छत्तीसगढ़ की जनता के सामने है। पूरे राज्य में जिस तरीके से सरकारी दुकानों पर नंबर दो की शराब बिक रही है, उसकी वजह से छत्तीसगढ़ के लोगों की जान पर बन आई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!