यातायात पुलिस जशपुर द्वारा एनएच 43 में आम नागरिकों को यातायात नियमों के प्रति किया जा रहा है जागरूक.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

जशपुर : दिनांक 07 जून 23 को श्रीमान पुलिस महानिरीक्षक श्री रामगोपाल गर्ग के आदेशानुसार, पुलिस अधीक्षक जशपुर श्री बी.आर. राजभानु के दिशा निर्देश व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जशपुर श्री उमेश कश्यप के मार्गदर्शन में तथा यातायात प्रभारी जशपुर रक्षित निरीक्षक श्री विमलेश कुमार देवांगन के नेतृत्व में यातायात पुलिस जशपुर द्वारा हाइवे पेट्रोलिंग के साथ मिलकर लगातार नेशनल हाइवे 43 में राहगीरों को यातायात नियमों की जानकारी दी जा रही है।

इसका उद्देश्य आम नागरिकों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करना व दुर्घटनाओं में कमी लाना है। यातायात पुलिस द्वारा राहगीरों से संवाद कर सीधे गुड सेमिरिटेंन कानून के बारे में भी जागरूक किया जा रहा है, जिससे कि इस कानून के अंतर्गत दुर्घटनाओं में घायलों की मदद करने वाले व्यक्ति को किसी भी प्रकार की कानूनी प्रक्रिया से नहीं गुजरना नहीं पड़ेगा, साथ ही शासन द्वारा उक्त व्यक्ति को इनाम का भी प्रावधान है।

अतः जशपुर पुलिस आम नागरिकों से अपील करती है कि  यातायात नियमों का पालन करे, आस पास किसी भी प्रकार की दुर्घटना होने पर घायलों की मदद कर, नजदीकी थाने व अस्पताल में सूचित कर गुड सेमिरिटेंन का परिचय देवें

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!