जशपुर जिले के पत्रकारों ने सहायक संचालक जनसम्पर्क श्रीमती नूतन सिदार को रायपुर प्रमोशन के साथ स्थानांतरण होने पर समारोह में दी विदाई, प्रकट की अपनी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/कुनकुरी

प्रेस क्लब जशपुर सहित जिले भर के पत्रकारों ने जनसंपर्क विभाग की सहायक संचालक श्रीमती नूतन सिदार के प्रमोशन के साथ जशपुर से रायपुर स्थानांतरण होने पर विदाई समारोह के माध्यम से अपनी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं व्यक्त की हैं। इस अवसर पर आयोजित संक्षिप्त स्वागत समारोह में जिले भर के पत्रकार सम्मिलित हुए। पत्रकारों द्वारा श्रीमती सिदार का पुष्पगुच्छ से स्वागत करते हुए स्मृति चिन्ह के रूप से उपहार प्रदान किये। इस समारोह में पत्रकारों के अतिरिक्त उनके विभागीय सहयोगी एवं निवासरत पड़ोसी के साथ शुभचिंतक भी अपनी शुभकामनाएं देने पहूंचे थे।

पत्रकारों ने कहा कि श्रीमती नूतन सिदार का तीन साल का कार्यकाल प्रशंसनीय रहा है। उन्होंने अपनी दायित्वों का कुशलता पूर्वक निर्वहन किया है। जनप्रतिनिधियों अधिकारियों और पत्रकारों के साथ बेहतर तालमेल रहा है। इन्होंने अपने कार्यकाल में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम भेंट मुलाकात में अपना विशेष योगदान देकर कार्यक्रम को सफल बनाया था। कार्यक्रम में उपस्थित पत्रकारों ने पीआरओ श्रीमती नूतन सिदार के साथ कार्य करने के दौरान अपने संस्मरण भी साझा किये। अपने कार्यकाल से पत्रकारों के कल्याण के लिये किये गये कार्यो को लेकर भी पत्रकार साथियों ने आभार प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर अमानुल्ला मलिक, विष्णु नारायण जोशी, विकास पांडे, रवीन्द्र थवाईत, योगेश थवाईत, कैलाश जोशी, दीपक सिंह, आशीष मिश्रा, प्रशांत सहाय, तनवीर आलम, वाहिद अंसारी, आनंद गुप्ता, राजू सिंह, पप्पू सोनी, सोनू जयसवाल, सागर जोशी, राम प्रकाश पाण्डेय और अन्य पत्रकारगण उपस्थित थे।

संक्षिप्त परिचय

श्रीमती नूतन सिदार का जनसंपर्क विभाग में कार्यकाल 2012 में हुई नियुक्ति से प्रारंभ हुआ था। जशपुर से पहले रायगढ़ में भी उन्होने सहायक जनसंपर्क अधिकारी के रूप में कार्य किया तत्पश्चात वर्ष 2020 में जशपुर स्थानांतरण होने पर जशपुर में तीन साल तक सफलता पूर्वक अपने जनसम्पर्क अधिकारी के दायित्वों का निर्वहन किया। इनको इनकी कार्य कुशलता के लिए जिला प्रशासन द्वारा 26 जनवरी और 15 अगस्त में सम्मानित किया जा चुका है। श्रीमती नूतन सिदार ने पत्रकारिता में स्नातक की डिग्री और पत्रकारिता में मास्टर की डिग्री प्राप्त की है, साथ ही हिन्दी साहित्य में एम ए की डिग्री भी उनके पास है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!