टी एस बाबा बने छत्तीसगढ़ के पहले उप मुख्यमंत्री, कुनकुरी विधानसभा युंका अध्यक्ष रूफी खान के नेतृत्व में समर्थकों ने फटाका फोड़कर मनाया जश्न

Advertisements
Advertisements

नगर के प्रमुख चौराहो एवं युकां विधानसभा कार्यालय के समक्ष जश्न मे सम्मिलित हुए कार्यकर्ता

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री सरगुजा महाराज बाबा साहब बाबा साहब टी.एस सिंहदेव को छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री के रूप में नई और बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। छत्तीसगढ़ के राजनैतिक इतिहास में प्रथम बार उप मुख्यमंत्री का पद किसी को दिया गया है। इस खुशी के अवसर पर टी. एस. बाबा के कट्टर समर्थक के रूप में जाने जाने वाले कुनकुरी विधानसभा के युवा कांग्रेस अध्यक्ष रूफी खान ने देर रात कुनकुरी के जयस्तंभ चौक, बस स्टैंड, खेल ग्राउंड कुनकुरी और अपने विधानसभा कार्यालय के पास आतिशबाजी करते हुए टी एस बाबा के समर्थन में नारा लगाते हुए खुशी का जश्न मनाया।

विधानसभा युंका अध्यक्ष रूफी खान ने बताया कि जिस प्रकार से पूरा प्रदेश घूम कर हर एक लोगों से मिलकर हमारे नेता परम आदरणीय सरगुजा महाराज ने कांग्रेस का घोषणा पत्र बनाया था और उसी घोषणा पत्र के आधार पर चुनाव लड़कर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने एक प्रचंड बहुमत से सरकार बनाई। हम सबको यह ज्ञात था कि हम सब के नेता आदरणीय टी.एस सिंह देव जी को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा मगर वह चीज नहीं हो पाया, परंतु उप मुख्यमंत्री के तौर पर कांग्रेस हाईकमान ने कहीं ना कहीं संकेत देने की कोशिश की है कि बहुत जल्दी छत्तीसगढ़ में एक और बहुत बड़ा बदलाव होने वाला है।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!