जिला ग्रंथालय में होगा कैरियर गाइडेंस7 जुलाई को सुबह 10 बजे से, सहायक कलेक्टर युवराज मरमट छात्रों को देंगे मार्गदर्शन : कलेक्टर श्री सिन्हा की पहल पर प्रत्येक शुक्रवार को आयोजित हो रहा कैरियर गाइडेंस सेशन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा की पहल से जिले में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों के मार्गदर्शन के लिए प्रत्येक शुक्रवार को जिला ग्रन्थालय में कैरियर गाइडेंस सेशन आयोजित किया जा रहा है। जिसमें जिले के वरिष्ठ अधिकारी छात्रों से रूबरू होकर अपने अनुभव साझा करते हुए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे प्रतिभागियों को सफलता के टिप्स दे रहे है। इसी क्रम में आगामी शुक्रवार 7 जुलाई को सुबह 10 बजे से जिले में सहायक कलेक्टर के पद पर कार्यरत आईएएस अधिकारी श्री युवराज मरमट छात्रों के बीच होंगे। जहां वे प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को मार्गदर्शन देंगे।

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्री सिन्हा की विशेष पहल पर रायगढ़ जिला में युवाओं को प्रतियोगी परीक्षा के तैयारी एवं रोजगार के अवसरों के लिए विशेष मार्गदर्शन एवं कोचिंग कक्षायें जिला ग्रंथालय रायगढ़ में संचालित किए जा रहे हैं, इसके साथ ही वर्तमान में जिला ग्रंथालय रायगढ़ में पीएससी की कोचिंग कक्षायें भी संचालित हो रही हैं। जिससे प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को बेहतर व प्रतियोगी माहौल प्रदान किया जा सके। इस कार्यक्रम के तहत पिछले हफ्ते जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार ने छात्रों का मार्गदर्शन किया था।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!