कोतवाली पुलिस ने चोरी के दो फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर, मकान निर्माण के लिए रखे लोहे की छड़, सेंन्ट्रिग प्लेट की चोरी के हैं आरोपित….. !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायगढ

रायगढ : चोरियों पर अंकुश लगाने की दिशा में कोतवाली पुलिस की संदिग्धों एवं फरार आरोपियों की धरपकड़ की कार्रवाई निरंतर जारी है। कोतवाली पुलिस ने आज चोरी के दो फरार आरोपी (1) आकाश एक्का उर्फ विजय पिता याकूब एक्का 23 साल निवासी ईशानगर नवापारा ढिमरापुर थाना कोतवाली स्थाई पता डीपाटोली थाना कुनकुरी जिला जशपुर (2) जयप्रकाश यादव उर्फ बड़े पिता सोहन यादव उम्र 19 साल निवासी दीनदयाल कॉलोनी वार्ड नंबर 6 थाना कोतवाली रायगढ़ को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

आरोपियों ने अपने साथी साहिल एक्का निवासी रामभांठा जवाहर नगर के साथ मिलकर ढिमरापुर के पास मकान निर्माण के लिए रखे सेंन्ट्रिग प्लेट, लोहे का एंगल, चैनल गेट, छड़ से बना रिंग को 7-8 मई 2023 की रात चुराये थे। चोरी को लेकर ढिमरापुर के प्रकाश साहू (43 वर्ष) द्वारा कोतवाली थाने में दिये आवेदन पर अज्ञात आरोपी पर चोरी (नकबजनी) का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया था। विवेचना के दरम्यान दिनांक 13 मई 2023 को आरोपी साहिल एक्का को हिरासत में लिया गया, उसके घर से चोरी की 12 नग सेंन्ट्रिग प्लेट बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। घटना के बाद से फरार आरोपी आकाश एक्का और जयप्रकाश यादव की गिरफ्तारी के लिये टीआई शनिप रात्रे अपने स्टाफ और मुखबिर लगा रखे थे, आज मुखबिर की सूचना पर दोनों फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। फरार आरोपियों की पतासाजी, गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे, प्रधान आरक्षक दिलीप भानु, आरक्षक जगमोहन ओग्रे, आरक्षक उत्तम सारथी, आरक्षक संदीप मिश्रा की महत्वपूर्ण भूमिका रही है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!