कांवड़ यात्रा के दौरान शहर के खरसिया रोड एवं रामानुजगंज रोड में भारी वाहनों के आवागमन पर कल शाम से जारी होगा प्रतिबन्ध, कांवड़-यात्रा को सुगम बनाने एवं दुर्घटनाओ को रोकने भारी वाहनों के आगमन एवं निकासी पर प्रतिबन्ध की समय सीमा की गई जारी.

Advertisements
Advertisements

भारी वाहनो के संचालको को उक्त दिनांक एवं समय मे अपने वाहनों को कावड़ यात्रा रूट मे ना भेजनेजारी की गई अपील

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सरगुजा

अंबिकापुर : जिले में कांवड़ यात्रा के दौरान शंकरघाट मंदिर से लेकर लुचकी घाट, चेंद्रा, रघुनाथपुर, बतौली, एवं आगामी रूट में आम नागरिकों की भारी भीड़ एवं यातायात के दबाव को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सरगुजा द्वारा आगामी कांवड़ यात्रा के दौरान शहर में भारी वाहनों के आगमन एवं निकासी पर पूर्ण प्रतिबन्ध जारी कर सुगम यातायात की व्यवस्था आम नागरिकों को प्रदान करने हेतु निर्देश दिए गए हैं।

इसी क्रम में सरगुजा पुलिस द्वारा भारी वाहनों के आवागमन के दबाव से श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े, इसलिए शंकरघाट रामानुजगंज रोड में भारी वाहनों के प्रवेश एवं निकासी के लिए दिनांक 12 जुलाई 23 के शाम 4:00 बजे से लेकर 13 जुलाई 23 के सुबह 8:00 बजे तक पूर्ण प्रतिबन्ध करने के निर्देश यातायात शाखा एवं सम्बंधित अधिकारियों/कर्मचारियों को दिए गए हैं एवं रामानुजगंज रोड के साथ रामानुजगंज चौक/बंगाली चौक से लेकर खरसिया नाका तक भी इस अवधि में भारी वाहनों के आवागमन पर पूर्ण प्रतिबन्ध जारी रहेगा। खरसिया रोड में भारी वाहनों के आवागमन एवं निकासी पर दिनांक 12 जुलाई 23 के शाम 4:00 बजे से लेकर 14 जुलाई 23 के सुबह 8:00 बजे तक पूर्ण प्रतिबन्ध जारी रहेगा। इस रूट में चलने वाले भारी वाहन उक्त दिनांक एवं समय तक कांवड़ यात्रा के दौरान इस मार्ग में नही चलेंगे, जिससे कांवड़ यात्रा के दौरान यातायात की प्रभावी व्यवस्था बनाई जा सके एवं वाहन दुर्घटनाओं से किसी भी प्रकार की जनहानि होने से बचाया जा सके।

सरगुजा पुलिस भारी वाहनों के संचालको से अपील करती हैं कि दिए गए दिनांक एवं समय के दौरान अपने वाहनों को उक्त रूट में ना भेजें, जिससे कांवड़ यात्रा की व्यवस्था को सुगम बनाया जा सके एवं ट्रैफिक जाम की समस्या को दूर करने में वाहन संचालक सरगुजा पुलिस की सहायता करें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!