नाबालिग को अपहरण कर ले गया तमिलनाडू और किया दुष्कर्म, पुलिस पहूंची ठिकाने तक और कर लिया गिरफतार

Advertisements
Advertisements

नाबालिग बालिका को बहला-फुसलाकर अपहरण कर अपने साथ ले जाकर दुष्कर्म करने के आरोपी रविशंकर भगत को थाना कांसाबेल पुलिस टीम ने चंद दिनों में कुन्नाथुर (तमिलनाडु) से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

थाना कांसाबेल में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 18/2022 धारा 363, 376(2)(एन) भा.द.वि. 4, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध  

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि थाना कांसाबेल क्षेत्रांतर्गत रहने वाला 45 वर्षीय प्रार्थी ने दिनांक 25.02.2022 को रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी 15 वर्षीय नाबालिग लड़की दिनांक 23.02.2022 के प्रातः में घर से बिना बनाये कहीं चली गई, आस-पास पता-तलाश करने पर कोई पता नहीं चला, रिपोर्ट पर धारा 363 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर से एवं सायबर सेल से अपहृता नाबालिग लड़की के कुन्नाथुर (तमिलनाडु) में होने की सूचना मिलने पर तत्काल थाना कांसाबेल से पुलिस टीम को बरामदगी हेतु रवाना किया गया। टीम द्वारा अथक प्रयास कर दबिश देकर आरोपी रविशंकर भगत के कब्जे से अपहृता नाबालिग को बरामद कर थाना कांसाबेल में लाया गया। पीड़िता का महिला पुलिस से कथन एवं पूछताछ में बताया कि उसे आरोपी द्वारा दिनांक 23.01.2022 की रात्रि में इसके घर के पास आकर बहला-फुसलाकर शादी करने का झांसा देकर कुन्नाथुर (तमिलनाडु) ले जाकर दुष्कर्म करना बताई। प्रकरण में आरोपी के विरूद्ध धारा 376(2)(एन) भा.द.वि. 4, 6 पॉक्सो एक्ट जोड़ी गई। आरोपी के विरूद्ध साक्ष्य पाये जाने पर आरोपी रविशंकर भगत उम्र 23 वर्ष निवासी तिलंगा को दिनांक 01.03.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।   

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में स.उ.नि. राजेष यादव, आर. 23 मुकेश कुमार, म.आर. 774 सुनिति एक्का की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!