साढ़े तीन किलो गांजा के साथ नशे का व्यापारी पकड़ाया, बेचने के लिये घर में रखा था छुपाकर, एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज

Advertisements
Advertisements

मादक पदार्थ गांजा को विक्रय हेतु अवैध तरीके से अपने घर में छुपाकर रखने वाले आरोपी शंकर राम यादव को पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

आरोपी से मादक पदार्थ गांजा 03 किलो 500 ग्राम कीमती 35,000 /- रू. जप्त किया गया,

आरोपी के विरूद्ध थाना नारायणपुर में अप.क्र. 27/2022 धारा 20(बी) एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 16.03.2022 को मुखबीर से पुलिस अनुविभागीय अधिकारी कुनकुरी एवं थाना नारायणपुर को सूचना मिला कि ग्राम रजौटी निवासी शंकर राम यादव द्वारा भारी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा को अवैध रूप से विक्रय करने के उद्देष्य से अपने घर में छिपाकर रखा है। इस सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक जीवन जांगड़े द्वारा तत्काल हमराह स्टॉफ के आरोपी के निवास ग्राम रजौटी में दबिश देकर गवाहों के समक्ष रेड कार्यवाही करते हुये मादक पदार्थ गांजा 03 किलो 500 ग्राम कीमती लगभग 35 हजार रू. को जप्त किया गया, पूछताछ में उक्त गांजा को विक्रय करने के उद्देष्य से अपने पास रखना बताया। मामले में आरोपी का कृत्य धारा 20(बी) एन.डी.पी.एस. एक्ट का पाये जाने से आरोपी शंकर राम यादव उम्र 60 वर्ष निवासी ग्राम रजौटी थाना नारायणपुर को दिनांक 16.03.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

आरोपी से अवैध मादक पदार्थ गांजा को जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार करने में मनीष कुंवर पुलिस अनु.अधिकारी कुनकुरी, आर. 180 अमित एक्का, आर. 59 नंदलाल यादव, आर. 424 रूद्रमणी यादव, आर. सुभाष खलखो का सराहनीय योगदान रहा।

https://samdarshinews.com/पति-करता-था-अन्य-महिला-से-ब/
Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!