ब्रेकिंग : केंद्र सरकार ने घटाए पेट्रोल-डीज़ल के दाम, उज्ज्वला योजना का गैस सिलेंडर हुआ दो सौ रूपये सस्ता

Advertisements
Advertisements

सीएम भूपेश बघेल बतायें वैट कम कर राहत देंगे या इस बार भी बयान की घुट्टी और राजनीतिक आरोप के साथ छत्तीसगढ़ की जनता का नुकसान करने का इरादा हैं- विष्णुदेव साय

केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल पर एक्साइज ड्यूटी घटाने का निर्णय जनता के लिए बड़ी राहत-विष्णुदेव साय

जिससे पेट्रोल की कीमत 9.5 रुपये प्रति लीटर और डीजल के भाव में 7 रुपये प्रति लीटर की कमी आएगी

प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के नौ करोड़ से अधिक लाभार्थियों को 200 रुपये सब्सिडी के साथ मिलेगा गैस सिलेंडर

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल पर एक्साइज ड्यूटी घटाने के निर्णय को देश की जनता के लिए बड़ी राहत बताते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति आभार प्रकट प्रकट करते हुए केन्द्र सरकार को जनता को दी गई राहत के लिए धन्यवाद दिया हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोल पर केंद्रीय उत्पाद शुल्क (एक्साइज ड्यूटी) को 8 रुपये और डीजल पर 6 रुपये कम कर दिया हैं जिससे पेट्रोल की कीमत 9.5 रुपये प्रति लीटर और डीजल के भाव में 7 रुपये प्रति लीटर कम हो जाएगी। प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के नौ करोड़ से अधिक लाभार्थियों को 200 रुपये सब्सिडी से सीधे हमारी माताओं और बहनों को मदद मिलेगी।

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जनता को बड़ी राहत दी गयी हैं अब राज्य सरकारों की बारी हैं। उन्होंने लगातार केंद्र सरकार पर आरोप लगाने वाले कांग्रेस के नेताओं से इस दिशा में पहल करने की अपील करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ की जनता को बताएं कि केंद्र सरकार द्वारा बड़ी राहत दिए जाने के बाद छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार छत्तीसगढ़ की जनता को राहत देने पेट्रोल डीजल में कितना वैट कम करेगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने याद दिलाया कि इससे पूर्व भी जब केंद्र सरकार ने 5 रुपये और 10 रुपये की राहत दी थी तब भी और अब भी पेट्रोल डीजल के नाम पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी कांग्रेस मंडली ने खूब राजनीति की थी पर राहत के नाम पर आदतन जनता को छलने का ही काम किया था। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछा कि वैट कम कर राहत देंगे या इस बार भी बयान की घुट्टी और राजनीतिक आरोप के साथ छत्तीसगढ़ की जनता का नुकसान करने का इरादा हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!