जशपुर कलेक्टर ने दुलदुला विकासखण्ड के पटवारियों के लिए किया मुख्यालय दिवस नियत, निरीक्षण में नदारत पाए जाने पर होगी कड़ी कार्यवाही

Advertisements
Advertisements

माह के प्रत्येक सप्ताह मुख्यालय में बैठकर लोगों के समस्या का करेंगें निराकरण

निर्धारित ग्राम पंचायतों में प्रातः 10से शाम 5 बजे तक बैंठेगें पटवारी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तलने जिले के पटवारियों को प्रत्येक ग्राम पंचायत में कार्य करने हेतु मुख्यालय दिवस नियत किया है। उन्होंने सभी पटवारियों को माह के प्रत्येक सप्ताह में अलग-अलगपंचायत में कार्य करने हेतु मुख्यालय निर्धारित किया है और पटवारियों को नियततिथि में मुख्यालय में बैठक कर ग्रामीण जनों के समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए हैं। 

इसी कड़ी में दुलदुला विकासखण्ड के पटवारियों को जनवरी माह के प्रथम, द्वितीय, तृतीय, चतुर्थ और पांचवा सप्ताह में अलग-अलग ग्राम पंचायत के मुख्यालय में प्रातः 10 से शाम 5.00 बजे तक बैठने के सख्त निर्देश दिए हैं। इनमें श्री फारूख जावेद चराईड़ांड़, खटगा और वासुदेवपुर, श्रीमती अभिलाषा गर्ग महापात्र पतराटोली, बम्हनी, झरगांव और जामटोली, श्री राजकमल भगत भुसड़ीटोली और दुलदुला, श्री दिलेश्वर नारंगे लोरो, रायडीह, कस्तुतरा और जामपानी, श्री मनोहर आर्यवर्ती चांपाटोली और बरपानी, श्री जितेन्द्र मोहन प्रधान छेरड़ाड़, श्री ज्ञानदास खेस्स बिपतपुर और बंगुरकेला, श्री जितेन्द्र मोहन प्रधान डोभ और सपघरा, श्री ज्ञानदास खेस्स चटकपुर और सिरिमकेला, श्री शशिभूषण मिश्रा सिमड़ा, मयुरचुन्दी और केन्दापानी तथा श्री दिलीप कुजूर का गट्टीबुड़ा मुख्यालय निर्धारित किया गया है।   

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!