जशपुर कलेक्टर ने गणंतत्र दिवस की तैयारी के संबंध में अधिकारियों की ली बैठक: दायित्वों का गंभीरता से निर्वहन करने के दिये निर्देश, सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डाॅ रवि मित्तल ने आज कलेक्टोरेट सभा कक्ष में साप्ताहिक समय सीमा की बैठक लेकर आगामी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस आयोजन के संबध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए उन्होंने विभाग प्रमुखों को दिए गए दायित्वों का निर्वहन गंभीरता से करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी गणतंत्र दिवस कोविड-19 का पालन करते हुए और ध्यान में रखते हुए विशेष सावधानी के साथ समारोह का आयोजन करने के कहा है।

जिला स्तर पर शासकीय विभागों द्वारा झाकियों का प्रदर्शन किया जाएगा। कलेक्टर ने बताया कि जिला मुख्यालय में परेड आयोजित की जाएगी बाकी अन्य स्थानों पर परेड आयोजित नहीं होगी जनपद पंचायत स्तर पर और तहसील स्तर पर समारोह का आयोजन किया जाएगा जनपद पंचायत मुख्यालय पर संबंधित जनपद पंचायत अध्यक्ष द्वारा ध्वजारोहन किया जाएगा इसी प्रकार नगर पालिका नगर पंचायत ग्राम पंचायत में भी जनप्रतिनिधियों द्वारा किया जाएगा उन्होंने कहा है कि कोविड-19 को देखते स्कूली बच्चों का कार्यक्रम तथा सास्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नही किया जाएगा।

कलेक्टर ने अधिकारियों को रणजीता स्टेडियम गण्ंातत्र दिवस की तैयारी के लिए बैठक व्यवस्था,बेरिकेटिग, सुरक्षा व्यवस्था मिष्ठान की व्यवस्था पेयजल, विद्युत व्यवस्था सहित अन्य तैयारी करने के निर्देश दिए है।उन्होंने समीक्षा के दौरान टीएल के लंबित प्रकरणों की भी समीक्षा की और आवेदनों का निराकरण गभीरता से करने के दिए निर्देश इस अवसर जिला पंचायत सीईओ श्री जितेन्द्र यादव, एसडीएम सभी विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!