युवाओं के भत्ते का 15 हजार करोड़ दबा के बैठी है कांग्रेस सरकार, बेरोजगारी भत्ते पर झूठ बोलने पर जनता से माफी मांगे कांग्रेस – अमित चिमनानी

Advertisements
Advertisements

पहले दावा था कोई बेरोजगार नही अब भत्ता किसे देंगे ? – भाजपा

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर मुख्यमंत्री जी द्वारा प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ते देने  की घोषणा करने पर भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कहा- कांग्रेस के वो सारे नेता प्रदेश की जनता से हाथ जोड़कर माफी मांगे जिन्होंने कुछ दिन पहले तक यह कहा कि बेरोजगारी भत्ते का कोई वादा ही कांग्रेस पार्टी ने नहीं किया था। जनता को भ्रमित करने के लिए झूठ बोलने के लिए ऐसे कांग्रेस के नेताओं पर कार्यवाही हो, जो जनता से झूठ बोलते हैं। कांग्रेस पार्टी आने वाले बजट में बेरोजगारी भत्ते की 15 हजार करोड रुपए की राशि जो 10 लाख युवाओं की लंबित है, उसका प्रावधान कर एक साथ भत्ता दे, केवल कुछ लोगों को कुछ महीनों का भत्ता देने से वादा पूर्ण नहीं होगा, क्योंकि वादा 10 लाख युवाओं को प्रतिमाह ₹2500/- रूपये का भत्ता देने का था।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी

साथ ही पूरी कांग्रेस सरकार भी प्रदेश की जनता को गुमराह करने जनता से माफी मांगे, क्योंकि वह अब तक जनता के पैसों से बड़े-बड़े बैनर पोस्टर लगाकर यह कहते रहे हैं कि प्रदेश में बेरोजगारी है ही नहीं और अब बेरोजगारी भत्ते की घोषणा गणतंत्र दिवस के अवसर पर उन्होंने की है। प्रदेश के युवाओं के रोजगार एवं बेरोजगारी भत्ते पर भाजपा जो कहती आई, वह सच साबित हुआ और कांग्रेस के दावों की पोल खुल गई।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!