भूपेश सरकार के रेत घोटाले की बलि चढ़ गईं बच्चियां – अनुराग सिंहदेव

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने जशपुर के बगीचा थाना क्षेत्र के पसिया के पास मैंनी नदी में दो बच्चियों की डूबने से हुई मौत के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि सरकार की रेत घोटाले की प्रवृत्ति के कारण दो मासूम बच्चियां बलि चढ़ गईं। घपले घोटालों की सरकार में रेत घोटाले का आलम यह है कि पूरे प्रदेश की नदियों में अवैध रेत खनन से गड्ढे बन गए हैं और वहां नहाने के लिए जाने वाले लोगों की जान जा रही है।

 भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि जिस दिन से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी है, उसी दिन से तरह-तरह के घोटाले सामने आ रहे हैं। जिसमें रेत घोटाला इस तरीके से चल रहा है कि प्रदेश की एक भी नदी सुरक्षित नहीं रह गई है। अवैध रेत खनन पर कोई लगाम नहीं कसी गई। बल्कि इसे बढ़ावा दिया गया। यही वजह है कि तमाम नदियों में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं।रेत खोर सरकार छत्तीसगढ़ की जनता की जान से खिलवाड़ कर रही है। जिसका ताजा उदाहरण जशपुर के बगीचा क्षेत्र में सामने आया है।

 प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस सरकार के संरक्षण में रेत माफिया इतना शक्तिशाली हो गया है कि प्रशासन तंत्र उसकी तरफ आंख उठाकर भी नहीं देखता। छत्तीसगढ़ में अवैध उत्खनन की खुली छूट मिली हुई है। पूरे प्रदेश में नदियों को खोखला कर दिया गया है। जिसका दुष्परिणाम राज्य की जनता और मासूम बच्चों को भुगतना पड़ रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!